पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Patiala
  • Prisoner Serving Sentence For Drug Smuggling Got 9 Fans From Outside, Sold 3 Companions, 5 Pressed Into The Ground

कैसे लगे रोक:नशा तस्करी में सजा काट रहे कैदी ने बाहर से 9 फाेन मंगवाए, 3 साथी काे बेचे, 5 जमीन में दबाए

पटियाला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले की जेलों में नहीं रुक रही मोबाइल फोन की बरामदगी, बाहर से बिना रोक के अंदर तक पहुंच रहा अवैध सामान
  • आरोपी से पहले भी जेल में मिल चुका है मोबाइल
  • 15 से 20 हजार रुपए में साथियों को बेचता था

केंद्रीय जेल में नशा तस्करी के केस में सजा काट रहे कैदी बंटी मल्होत्रा ने बाहरी व्यक्ति की मदद से जेल में मोबाइल फोन का पार्सल मंगवाकर छिपा रखा था। जानकारी मिलते ही जेल प्रशासन ने आरोपी व उसके साथी से 9 मोबाइल फोन बरामद किए। दोनों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस काे पत्र लिखा। थाना त्रिपड़ी पुलिस ने आरोपी कैदी हरप्रीत सिंह मुबारकपुर और कैदी बंटी मल्होत्रा निवासी राजपुरा टाउन के खिलाफ केस दर्ज किया।

जेल में मोबाइल की डिलीवरी करने वाले आरोपी का नंबर प्रशासन ने पुलिस को सौंपा
जानकारी के मुताबिक कैदी बंटी मल्होत्रा नशा तस्करी में 7 साल की कैद की सजा काट रहा है। आरोपी के खिलाफ चोरी के मामले दर्ज हैं। इससे पहले भी जेल में एक बार आरोपी से मोबाइल फोन मिल चुका है। आरोपी ने जेल में मोबाइल फोन बेचने का धंधा शुरू किया था वह 15 से 20 हजार में मोबाइल बेचते थे।

आरोपी के पास मोबाइल की डिलीवरी पहुंचाने वाले का नंबर निकालकर जेल प्रशासन ने पुलिस को सौंपा है। केंद्रीय जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट जगजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि बैरक की तलाशी के दौरान आरोपी बंटी के पास से एक मोबाइल फोन बैटरी सिम सहित मिला था।

एक फोन आरोपी कैदी से भी मिला
पूछताछ में सामने आया कि जेल के बाहर से राकेश नाम के एक व्यक्ति ने मोबाइल अंदर फेंके थे। उनमें से तीन मोबाइल फोन उसने कैदी हरप्रीत सिंह को बेच दिए थे। 5 मोबाइल फोन ड्रामा बैरक नंबर 2 के पीछे जमीन में दबाकर रखे थे, िजनकाे जेल प्रशासन ने बरामद कर लिया है। जेल प्रशासन ने एक फोन आरोपी कैदी से भी बरामद किया था। पुलिस जांच कर रही है कि कैदी बंटी कब से यह काम कर रहा है। उसके पास फाेन फेंकने वाला आराेपी काैन है। प्रशासन के मुताबिक जांच के बाद आरोपियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
जग्गू भगवानपुरिया गैंग के साथी गैंगस्टर से माेबाइल फाेन बरमाद
जेल प्रशासन ने मंगलवार काे जग्गू भगवानपुरिया गैंग के साथी गैंगस्टर धरमिंदर गाेली से एक माेबाइल फाेन बरमाद किया था। गैंगस्टर ने पुलिस काे देखकर माेबाइल ताेड़ दिया था। जेल प्रशासन ने मंगलवार शाम काे थाना त्रिपड़ी पुलिस काे पत्र लिखकर आराेपी गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सहायक सुपरिंटेंडेंट इंद्रजीत सिंह काहलाें ने कहा कि गैंगस्टर धरमिंदर गाेली से फाेन बरामद करने की काेशिश की गई थी, जिसे उसने ताेड़ दिया था। आराेपी पर हत्या, इरादा कत्ल, लूट के मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...