पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांगा:पीएसईबी ज्वाइंट फाेरम ने 2011 तक का पे बैंक मांगा

पटियाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

1 दिसंबर 2011 से पंजाब स्टेट पावर कार्पोरेशन लिमिटेड के मुलाजिमों को पेमेंट देने के मामले में पीएसईबी इंप्लाइज ज्वाइंट फोरम और राज्य के सेक्रेटरी पावर के बीच बैठक हुई। इसमें ज्वाइंट फोरम के प्रतिनिधियों कुलदीप सिंह खन्ना, करमचंद भारद्वाज, बलविंदर सिंह, हरपाल सिंह, अवतार सिंह, राम लुभाया, कर्मजीत सिंह और जगजीत सिंह ने बताया कि पेमेंट संबंधी पावरकॉम मैनेजमेंट और राज्य सरकार की तीन सदस्यों की हाई पावर कमेटी ने अपनी रिपोर्ट राज्य सरकार को दी है, लेकिन राज्य सरकार और पावरकॉम मैनेजमेंट इस रिपोर्ट को लागू करने में आनाकानी कर रही है।

उन्होंने हाई पावर पेमेंट का यह मुद्दा पे कमीशन की रिपोर्ट से पहले शो किए जाने की मांग की। इस मौके सेक्रेटरी पावर आरके कौशिक ने ज्वाइंट फोरम के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि उनकी मांग को राज्य सरकार के पास दोबारा रखा जाएगा। पावरकॉम मैनेजमेंट की ओर से अकाउंट्स अफसर भूषण कुमार और डिप्टी सेक्रेटरी बीएस गुरम माैजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें