एनओसी के नाम पर मांगी रिश्वत:रुपया 9000 रिश्वत लेता पीएसपीसीएल का जेई गिरफ्तार

पटियाला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ब्यूरो ने इंशात बंसल को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया तथा दूसरे जेई मोहित गर्ग की तलाश कर रही है। यह भी बताया कि इससे पहले 28 अप्रैल को नरेन्द्र सिंह ने पिछली फाइलों को क्लीयर करवाने के लिए 9500 रुपए रिश्वत दी थी। - Dainik Bhaskar
ब्यूरो ने इंशात बंसल को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया तथा दूसरे जेई मोहित गर्ग की तलाश कर रही है। यह भी बताया कि इससे पहले 28 अप्रैल को नरेन्द्र सिंह ने पिछली फाइलों को क्लीयर करवाने के लिए 9500 रुपए रिश्वत दी थी।
  • फतेहगढ़ साहिब के गांव वडाली में लगना था सोलर सिस्टम

सोलर सिस्टम प्लांट लगवाने की एनओसी देने के नाम पर रिश्वत लेने के आराेप में पीएसपीसीएल के जेई को विजिलेंस की टीम ने 9000 रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। जिला फतेहगढ़ के गांव वडाली निवासी नरेंद्र सिंह ने घर पर सोलर सिस्टम प्लांट लगवाना था। खपतकार के घर में सोलर सिस्टम लगवाने के लिए पीएसपीसीएल विभाग से फाइल पास करानी होती है।

बिजली मीटर चालू हाेने के बाद पेमेंट मिलती है। बताया जा रहा है कि अाराेपी जेई इंशान बंसल ने जेई मोहित गर्ग और संबंधित एसडीओ के लिए 9000 रुपए रिश्वत मांगी। रिश्वत लेते हुए उसे उसके दफ्तर पीएसपीसीएल सब-डिवीजन चोरवाला से इंस्पेक्टर प्रितपाल सिंह ने टीम के साथ सरकारी गवाह प्रदीप कुमार कर अधिकारी सहायक कमिश्नर कर फतेहगढ़ साहिब तथा सहायक रजिस्ट्रार विजेन्द्र संधू आफिस उप रजिस्ट्रार सहकारी सभाएं फतेहगढ़ साहिब की मौजूदगी में रंगे हाथों काबू किया।

रिश्वत के अलावा शिकायतकर्ता नरेंद्र सिंह से आरोपियों ने पहले 9500 रुपए दिनांक 28 अप्रैल 2021 को सोलर सिस्टम की पिछली फाइल को क्लियर करने के बदले हासिल कर लिए थे। शिकायतकर्ता के दूसरे आरोपी मोहित गर्ग की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। विजिलेंस टीम में एएसआई बलविंदर सिंह, एएसआई गगनदीप और मनदीप सिंह, विजय शारदा, भूपिंदर सिंह, अवतार सिंह व बलकार सिंह शामिल थे।

खबरें और भी हैं...