पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एमफिल की काउंसलिंग:पीयू के सफाई कर्मियों ने किया अध्यापकों का समर्थन, एमफिल की काउंसलिंग का बायकाट

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बी और सी क्लास नॉन टीचिंग अध्यापक संघ का धरना जारी

पंजाबी यूनिवर्सिटी में बी और सी क्लास नॉन टीचिंग अध्यापक संघ के प्रधान राजिंदर राजू के अगुवाई में 7वें दिन भी धरना जारी रहा। नॉन टीचिंग संबंधित सभी विभाग बंद कर प्रदर्शन किया। वहीं प्रधान राजिंदर राजू ने बताया कि पीयू के सफाई सेवकों ने भी समर्थन दे दिया है और अब वह काम बंद रखेंगे। वहीं अथॉरिटी ने मुलाजिमों को 7वें दिन भी मीटिंग के लिए नहीं बुलाया। वहीं अथॉरिटी के वीसी ने चंडीगढ़ तलब किया है।

शुक्रवार को एमफिल की काउंसलिंग होनी है, ऐसे में मुलाजिमों ने काउंसलिंग का बायकाट कर दिया है। धरने में थियेटर और टेलिविजन विभाग के विद्यार्थियों ने प्रशासन के दमनकारी व्यवहार के खिलाफ नुक्कड़ नाटक पेश किया। संघ ने स्पष्ट किया कि नौकरी से निकाले कर्मचारियों की नियुक्ति की मियाद में पहले की तरह निरंतर वृद्धि की जाएं। वहीं देर शाम अथॉरिटी ने मुलाजिमों से मांगपत्र लिया।

धरने में समूह कर्मचारी जत्थेबंदियों साथ-साथ पंजाबी यूनिवर्सिटी टीचर्स एसोसिएशन, ए क्लास अफसर एसोसिएशन और डेलीवेज कर्मचारी यूनियन सहयोग कर रही हैं। यहां खजांची रजिंदर सिंह बागड़ियें, मोहम्मद जहर लोरे प्रचार सचिव, गुरप्यार सिंह, अवतार सिंह परीक्षा शाखा, भूपिंदर सिंह, दविंदर शर्मा, सुख वीरपाल सिंह, धरमिंदर पन्नू, पूर्व प्रधान पुशपिंदर बराड़, गगनदीप शर्मा, मनजीत सिंह यूको, गुरमुख सिंह, सुखविंदर सुखी, जगतार सिंह, हरनेक सिंह, गुरिंदरपाल सिंह बब्बी, डॉ. सुखजिंदर, डॉ. राजदीप सिंह और डॉ. जसदीप सिंह शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें