पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:गुरु नानक देव काॅलेज नरोट जैमल सिंह में करवाई रंगोली प्रतियोगिता में बीएससी की रजनीश बाला प्रथम

पठानकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरु नानक देव युनिवर्सिटी काॅलेज नरोट जैमल सिंह में आजादी के अमृत महोत्सव के आगाज पर काॅलेज की प्रिंसिपल डाॅ. अर्पणा की अध्यक्षता में रंगोली प्रतियोगिता करवाई गई। प्रतियोगिता में काॅलेज के स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में बच्चाें ने राष्ट्रीय चिह्नाें को महत्व देते हुए रंगोली बनाई। देश में चल रहे कोरोना को लेकर बहुत से स्टूडेंट्स ने अपने भाव रंगोली के रूप में प्रस्तुत किए। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले स्टूडेंट्स का उत्साह देखने लायक व अति प्रशंसनीय था। काॅलेज की प्रिंसिपल डाॅ.अर्पणा ने स्टूडेंट्स को प्रोत्साहित करते हुए बताया कि उन्हें भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के संघर्ष को याद रखना चाहिए।

प्रतियोगिता में बीएससी की स्टूडेंट्स रजनीश बाला ने राष्ट्रीय चिह्न बनाकर प्रथम स्थान हासिल किया। बीसीए की मनीषा ने द्वितीय स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता के दौरान काॅलेज की प्रिंसिपल डाॅ. अर्पणा के साथ प्रोफेसर डा.पूनम महाजन, डा.रूचि कोहली, प्रो.मोनिका गुप्ता आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें