पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष रैली:जंगलात कर्मियों ने की रोष रैली, 26 काे झंडा मार्च निकालेंगे

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कहा- वर्करों की रुकी तनख्वाह और सर्दी-गर्मियाें की वर्दियां तुरंत जारी की जाए

जंगलात वर्कर्स यूनियन पंजाब की तरफ से मंडल प्रधान वीरपाल सिंह बमना और दक्षिण प्रधान बलवीर सिंह मंडोली और साथी जसविंदर सिंह, अमरजीत सिंह बुग्गा के नेतृत्व में पिछले लंबे समय से लटक रही मांगों को लेकर चल रहे संघर्ष को तेज करते दफ्तर वन मंडल अफसर के गेट सामने रोष रैली की गई। रोष प्रदर्शन में जंगलात कर्मियों की मांगों संबंधी संबोधन करते पीएसएसएफ के नेता संजू राम, नाथ, हरदेव सिंह ने कहा जंगलात विभाग के डीएफओ और मैनेजमेंट की तरफ से जो आनाकानी वर्करों की मांगों के प्रति की जाती है उसे फेडरेशन बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि वर्करों की रुकी तनख्वाह तुरंत जारी की जाएं और अन्य सर्दी-गर्मियाें की वर्दियां भी दी जाएं, अधूरा रिकार्ड और रहते वर्करों के नाम सीनियरता सूची में शामिल किया जाए।

कहा कि अगर जंगलात के कर्मियों की मांगों को प्रशासनिक और सरकार ने गंभीरता के साथ न लिया तो जत्थेबंदी 26 को जंगलात कर्मी झंडा मार्च करके एक ज्ञापन सौंपेंगे। यहां हरचरण सिंह, हरजिंदर सिंह, जगतार सिंह साहपुर, बलविंदर सिंह मूंगो, हरप्रीत सिंह लोचमा ने कहा कि मांगों को लेकर दो महीने से दफ्तरों के आगे प्रदर्शन किया जा रहा है, लेकिन कॉर्पोरेट अधिकारियों की ओर से कोई भी सुध नहीं ली जा रही। यहां नरेश कुमार, सुनीता रानी, जसपाल कौर, कुलदीप कौर, लाजो, परमजीत कौर, नजीरा और अन्य माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें