पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:राजिंदरा के साथ दुकानदाराें के किए अवैध कब्जे हटाए

पटियाला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तिरपाल और टिन चादरों से बनाए थे आरजी शेड
  • कमिश्नर बाेलीं, आगे से काेई कब्जा करेगा ताे कार्रवाई को तैयार रहे

नगर निगम ने मंगलवार को अवैध कब्जों के खिलाफ अभियान चलाया। पटियाला-संगरूर राेड पर राजिंदरा अस्पताल के साथ दुकानदाराें के किए नजायज कब्जाें काे निगम निगम की टीम के साथ हटाया। दुकानदाराें के तिरपाल और टिन की चादराें के साथ बनाए आरजी शेडाें काे गिराया।

साथ ही सामान निगम टीम साथ ले गई। कमिश्नर पूनमदीप काैर के आदेश पर हुई कार्रवाई से कुछ दुकानदाराें ने राहत की सांस ली। कुछ ने विराेध करने का प्रयास किया। राजिंदरा के सामने संगरूर रोड पर दुकानदारों के नजायज कब्जे थे। यह कब से ज्यादा दवाई विक्रेताओं ने किए थे।

10 फुट की दुकान बनी हैं और बाहर 30 फुट तक कब्जे कर लिए गए हैं। जिन पर तिरपाल और अन्य टीन की चादराें से शैड बनाए जाने के कारण आने जाने वालाें का रास्ता रोक दिया गया था। कथित तौर पर निगम की लैंड शाखा की मिलीभगत से कब्जे किए जाने की बात सामने आ रही थी।

सूचना जब निगम कमिश्नर के पास पहुंची ताे उन्हाेंने कब्जे हटाने के आदेश दिए और लैंड ब्रांच से कार्रवाई की रिपाेर्ट मांगी। निगम कमिश्नर पूनमदीप काैर ने कहाकि निगम की हद में अवैध कब्जा करने की किसी काे इजाजत नहीं दी जाएगी। अगर काेई कब्जा करता है ताे संबंधित व्यक्ति कार्रवाई के लिए तैयार रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें