केस दर्ज:खुद काे अविवाहित बता गया विदेश, वहां की दूसरी शादी, ससुराल परिवार ने 50 लाख मांगें ताे करने लगे थे मारपीट

पटियाला18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पत्नी को धोखे में रखकर खुद को अविवाहित बताकर विदेश जाने और दूसरी शादी रचाने की जानकारी के बाद महिला की शिकायत पर थाना बनूड़ पुलिस ने शिकायत दर्ज की।

जांच के बाद पुलिस ने आरोपी पति सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। रणजीत कौर निवासी मानकपुर ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 2002 में पलविंदर सिंह से हुई थी। 2005 में उसने खुद को अविवाहित बताकर गलत वेरिफिकेशन करा ली और विदेश चला गया। फिर उसे पता चला कि पति ने विदेश में जाकर दूसरी शादी करा ली है। यही नहीं उसके ससुराल वाले उसे जहां इस मामले में चुप रहने के लिए धमकाने लगे। वह 50 लाख रुपए की मांग करने लगे। आरोपियों ने उससे मारपीट की।

शिकायत पर पुलिस ने पति पलविंदर सिंह, ससुर हरभजन सिंह और उसके बेटे हरविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। शिकायतकर्ता की शादी के बाद उसकाे एक बेटा हुआ था जो 18 साल का है। पति के विदेश जाने के बाद ससुराल परिवार उसे विदेश में पैसे की जरूरत है की बात कही। उससे 50 लाख मायका परिवार से लेकर आने के लिए कहने लगा। जिसे लेकर उसके परिवार व पंचायत के लोगों ने आरोपियों से बात की। जब एंबेसी से पति की वेरिफिकेशन के दस्तावेज आए तो पता चला कि आरोपी ने दूसरी शादी करा रखी है। खुद को अविवाहित बताकर धोखे में रखा था।

खबरें और भी हैं...