पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:घर में भतीजी काे अकेली देख फूफा ने किया रेप, बुआ व पिता ने चुप रहने को कहा, चार पर केस

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दर्ज किया केस
  • पीड़ित के पिता, बुआ व फूफा पर केस दर्ज
Advertisement
Advertisement

थाना सदर के अधीन पड़ते गांव में युवती के बीमार हाेने पर मां-बेटी का इलाज करवाने के लिए उसे लेकर अस्पताल चली गई, लेकिन पीछे से घर में माैजूद आराेपी फूफा ने नाबालिग भतीजी काे हवस का शिकार बना दिया। पीड़िता ने जानकारी पिता काे दी ताे उसने भी बेटी का साथ देने की बजाए बेटी काे चुप रहने को कहा।

पीडिता ने थाना सदर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद आराेपी फूफा, बुआ व पिता सहित चार के खिलाफ केस दर्ज किया गया। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 19-20 फरवरी काे उसकी बहन की तबियत खराब हाे गई।

मां इलाज के लिए उसे पटियाला के प्राइवेट अस्पातल में ले गई। रात को मां बहन की देखभाल के लिए अस्पातल में थी तो उसी रात फूफा यादविंदर सिंह व बुआ सुखबीर काैर निवासी मसींगण घर पहुंचे। जहां फूफा ने उसके साथ रेप किया।

इस बारे में उसने बुआ काे बताया तो उसने चुप रहने काे कहा। इसके बाद आप बीती पिता काे बताई तो पिता ने भी आराेपियाें का साथ देते हुए उसे चुप रहने के लिए कहा व किसी से काेई बात करने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद पीड़िता ने मां अपनी मां काे घटना की जानकारी और पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवा आराेपी फूफा यादविंदर सिंह, बुआ सुखवीर काैर निवासी मसींगण, पिता सुरजीत सिंह व एक अन्य हरदीप सिंह गिल के खिलाफ केस दर्ज करवया। पुलिस ने अाराेपियाें के खिलाफ केस दर्ज करे जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement