पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:शिवसेना हिंदुस्तान ने शरारती तत्वों पर कार्रवाई की मांग की

पटियाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिवसेना हिंदुस्तान जिला पटियाला के सभी पदाधिकारियों की बैठक संयुक्त रूप से पटियाला पार्टी के कार्यालय में हुई। बैठक में शिव सेना हिंदुस्तान के जिला पटियाला के अध्यक्ष एवं पंजाब प्रधान शमा कांत पांडे, उपप्रधान पंजाब रविंदर सिंगला, भारत हिंदुस्तान युवा सेना राजवीर कौर वर्मा, प्रदीप वर्मा और विशाल जिंदल की अगुवाई बैठक हुई। बैठक में पटियाला के बिगड़ते हुए कानून व्यवस्था के चिंता प्रकट करते कहा कि पटियाला शहर में कानून व्यवस्था खराब हाे गई है यहां पर रात में कर्फ्यू होने के बावजूद ऐसे गुंडा तत्व जो वारदातों को अंजाम दे रहे है।

पसियाना के सरपंच की हत्या की और सुखराम कॉलोनी भारतनगर में ऐसे ही असामाजिक तत्वों ने रात में कर्फ्यू के दौरान व्यक्ति की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। इन दोनों की हत्या कांड में आराेपियाें का पिछला रिकॉर्ड गुंडागर्दी का रहा है पार्टी इस बात पर चिंता प्रकट करते हैं कि पिछले दिनों शराब के जो नाजायज गैर कानूनी फैक्ट्रियों पकड़ी गई। उसमें भी सत्ता पक्ष एवं विपक्ष के प्रमुख नेताओं का हाथ रहा पार्टी ने जिला पुलिस प्रशासन पटियाला से भी मांग करते हैं कि वह समय रहते शरारती तत्वों पर नकेल कसने का काम करें। ताकि पटियाला शहर एवं जिला पटियाला में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को सही किया जा सके और अपराधियों को जेलों में डाला जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें