पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुरक्षा:बेटे का आराेप- पिता से परिवार को जान को खतरा

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आजाद नगर निवासी युवक ने कहा- पिता और उसके दोस्त आपराधिक प्रवृत्ति के, पुलिस दे सुरक्षा

सरहिंद रोड आजाद नगर निवासी हर्ष गोयल ने प्रेस वार्ता कर अपने ही पिता पर जहां दूसरी महिला के साथ रहने के आरोप लगाए। वहीं साथ रह रही बहन मां और छोटे भाई की जान को भी खतरा बताया और एसएसपी को शिकायत दे सुरक्षा की मांग की। हर्ष गोयल ने बताया कि वह फाइनेंस का काम करता है जो कि 5 जनवरी को साजिश के तहत उसके पिता ऋषि गोयल ने अपने साथियों के संग मिलकर उसके भाई की कपड़े की दुकान में जाकर उसे जान से मारने की धमकियां दी। मारपीट की और तोड़फोड़ की। पड़ोस के लोगों को इक्ट्ठा होते देख आरोपी फरार हो गए। जिसकी शिकायत एसएसपी काे दी। पीड़ित ने बताया कि 3 महीने से पिता उन्हें छोड़कर किसी अन्य महिला के साथ रह रहे हैं।

पीड़ित हर्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पिता क्रिमिनल व्यक्ति है जिसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं जाेकि नाजायज असला आदि बेचता व रखता है। इसके अलावा सट्टा जुअा व हवाले के काम करता है वह नशीली गोलियां आदि बेचता है यही नहीं उसके पिता के साथी भी क्रिमिनल हैं। वह किसी भी हद तक उनके परिवार को नुकसान पहुंचा सकते हैं जिनसे बचाने के लिए उन्हें सुरक्षा दी जाए अाैर उनके बनते हक उन्हें दिलाए जाएं। पिता की पाॅलिटिकल पहुंच है जिसके कारण वह बुरे काम करके अभी तक बचा हुअा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें