पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ये कैसा नाइट कर्फ्यू:नाभा में साे रहे परिवार को नशीली चीज सुंघा की चोरी

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक रात में पटियाला में दो और नाभा में एक जगह वारदात

कोरोना महामारी काे राेकने के लिए पुलिस ने शाम 6 से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया है। उकसे बाद भी चोरो ने जिले में तीन अलग-अलग जगह चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों मामलों में अनजान आरोपियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया गया। आत्म नगर के एक घर में चोरों ने सोने के जेवरात, नकदी व एक स्कूटर चोरी कर लिया। घर के 5 मेंबर सो रहे थे जिन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी। घर की मेंबर गगनदीप कौर ने बताया कि चोरों ने उन्हें कुछ नशीली चीज सुंघाकर इस घटना को अंजाम दिया है। उसने बताया कि वह जब सुबह 4 बजे बाथरूम जाने के लिए उठी तो उसे इस चोरी के बारे मे पता चला।

घर के मैंबरों ने पुलिस को सुचना दी। थाना कोतवाली के इंचार्ज सुरिंदर कुमार भल्ला ने कहा कि चोरी की सीसीटीवी फुटेज में फोटो आई है। इस सबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि बाकी जांच के बाद ही पता चलेगा। जानकारी के मुताबिक यहां से चोरों ने 4 सोने के सेट, एक सोने का कड़ा, नाै सोने की छाप, कुल 22 तोले सोना एक जोड़ा चांदी की झांझर और 40 हजार रुपए नकदी चोरी कर ली गई।

पटियाला में अनाजमंडी और त्रिपड़ी में की वारदात

पटियाला पहली घटना थाना त्रिपड़ी की है। पुलिस को हरप्रीत सिंह निवासी मेहर सिंह कॉलोनी ने शिकायत दी कि उसकी सास सुरिंदर कौर बीमारी के कारण 2 महीने से अपनी बेटी के पास रह रही हैं। 6 मई को पता चला कि सास के घर में चाेरी हाे गई। वहां से टीवी चोरी किया गया था, पर किसी व्यक्ति ने शोर मचा दिया ताे आरोपी टीवी और कार छोड़कर फरार हो गया। घर से एक घड़ी, एक टॉप्स, 5 हजार रुपए की नकदी गायब थी। दूसरी घटना थाना अनाज मंडी की है। पुलिस को चमन लाल निवासी आनंद नगर ए ने शिकायत दी। बताया कि उसका ससुर जसविंदर सिंह अमन नगर में रहता है। 5 और 6 की रात बाहर खड़ी कार को चुरा लिया।

खबरें और भी हैं...