पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

केस दर्ज:मदद के बहाने कार्ड स्वैप कर निकलवाए ~39500

पटियाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों ने जींद में एटीएम का किया इस्तेमाल
  • पुलिस ने किया केस दर्ज

भादसाें में लगे एटीएम पर पैसे निकवाने गए व्यक्ति की मदद के बहाने से युवक ने कार्ड स्वैप कर उससे 39500 की ठगी कर ली। शिकायत पर थाना भादसाें पुलिस ने दाे अनजान व्यक्तियाें के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता जीत सिंह ने बताया कि 22 जून काे खेत की माेटर में खराबी आ गई थी। जिसका सामान लेने वह भादसाें गया था। वह एटीएम से पैसे निकालने गया ताे वहां से रुपए नहीं निकले। आगे चला गया और कुछ समय बाद एटीएम के बाहर से निकलने लगा।

एटीएम के बाहर खड़े दो युवकों में से एक रुपए गिन रहा था। उनके पास जाकर पूछा कि एटीएम चल रहा है ताे अाराेपी ने कहा कि हां लाअाे में रुपए निकलवा देता हूं।

 जिसके बाद आराेपी ने उसकी मदद करते हुए मशीन से 500 रुपए निकालकर उसे दे दिए। उसे बाताें में लगाकर हाथ में पकड़ी मशीन पर आराेपी ने उसका कार्ड स्वैप कर लिया।

अगले दिन उसके अकाउंट से जीद में 39500 रुपए निकाल लिए। पुलिस ने अाराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है। जाेकि एक गिराेह है। पुलिस मामले में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा में गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें