पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मांग:भाखड़ा में छलांग मारने वाले युवक की लाश सिरसा से मिली

पातड़ां3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाखड़ा नहर में छलांग मारने वाले कस्बा घग्गा के साथ लगते गांव ब्रास के एक नौजवान की लाश सिरसा (हरियाणा) नजदीक से भाखड़ा नहर में मिली। मृतक नौजवान ने नहर में छलांग मारने से पहले डाली वीडियो के आधार पर दिड़बा के पिता-पुत्र के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। मौसी के लड़के दविंदर सिंह ने बताया कि मृतक पंजाब सिंह (31) निवासी संतपुरा ब्रास दिड़बा में ऊन के कपड़ों की दुकान करता था। दिड़बा में एक दुकान का बयाना किया हुआ था।

वहीं दिड़बा में कपड़े की दुकान करते पिता-पुत्र की तरफ से संगरूर में डीएसपी को दी गई शिकायत को लेकर कई दिनों से वह परेशान था। 13 जुलाई से घर से लापता पंजाब सिंह ने 17 जुलाई को गांव बूटा सिंह वाला नजदीक भाखड़ा नहर में छलांग मार दी थी। बीते दिन उसकी लाश सिरसा जिले के साथ लगते एक गांव के पास भाखड़ा नहर से मिली।

मृतक की पत्नी हरदीप कौर ने बताया कि दिड़बा में कपड़े की दुकान करते 2 लोगों पर परेशान करने के आरोप लगाए। गांव के सरपंच गुरमीत सिंह और लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग करते जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। थाना घग्गा प्रमुख पीपीएस नेहा अग्रवाल ने कहा कि पंजाब सिंह की वीडियो और उसकी पत्नी के बयानों पर संदीप कुमार और रघवीर चंद निवासी दिड़बा के खिलाफ केस दर्ज उनको गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है।

खबरें और भी हैं...