पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अदालत:चचेरे भाई के कथित कत्ल मामले में नामजद हरजीत को अदालत ने किया बरी

पटियाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कत्ल के कथित मामले में जिला सेशन जज राजिंदर अग्रवाल की अदालत ने कथित आरोपी हरजीत सिंह निवासी गांव इस्लामपुर राजपुरा को बचाओ पक्ष के सीनियर वकील एनपीएस वड़ैच और सरबजीत सिंह वड़ैच की दलीलों को मानते हुए बरी कर दिया। पुलिस के पास शिकायत करता रघबीर सिंह निवासी इस्लामपुर ने कथित आरोपी हरजीत सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके दोनों बेटे पलविंदर सिंह और गुरसेवक सिंह गांव में ही प्लंबर का काम कर रहे थे और पलविंदर सिंह ने अपने ही ताया के लड़के को फोन करके उसकी पत्नी के खिलाफ कथित तौर पर कोई गलत बात कही थी और पलविंदर सिंह अपने भाई गुरसेवक को बिन बताए कहीं चला गया था।

जिसके बाद पलविंदर सिंह का फोन भी अटेंड नहीं कर सका और जब उन्होंने पलविंदर सिंह की तलाश शुरू की तो पलविंदर सिंह की लाश नीलपुर के खेतों के पास बने पुराने कुए के नजदीक से मिली थी जहां पेड़ पर लटकी हुई बेल्ट भी बरामद हुई थी। पुलिस ने मृतक की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद कथित आरोपी के खिलाफ 30 अप्रैल 2019 को थाना सिटी राजपुरा में कत्ल की धारा के तहत केस दर्ज किया था। लेकिन मामला साबित ना होने के कारण आरोपी को अदालत ने बरी कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser