झाड़ियों में मिले अधजले शव की पहचान:लुटेरों का शिकार बना नवांशहर का ड्राइवर, ट्रक लेकर जा रहा था फरीदाबाद

फतेहगढ़ साहिब6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस कर रही लापता ट्रक के साथ हत्यारों की तलाश

जीटी रोड पर जलबेहड़ा के पास पुलिस ने झाड़ियाें में मिले अधजले शव की पहचान कर ली है। मृतक ओम पाल गांव चांदपुर रुडक़ी जिला नवांशहर का है। वह लुधियाना की ट्रांस्पोर्ट कंपनी का ट्रक ड्राइवर था। सरहिन्द थाना के एएसआई बलजिन्द्र सिंह ने बताया कि ओम पाल 27 की शाम लुधियाना की एक ट्रांस्पोर्ट कंपनी के ट्रक से लोहे का सामान लोडकर फरीदाबाद (हरियाणा) जा रहा था। पुलिस को 28 की सुबह उसकी हत्या के बाद अधजला शव मिला।

मौके से एक पटका व ट्रक के पहिए के नट खोलने वाला लोहे का पाना मिला मौके पर पुलिस को ट्रक का पता नहीं चल पा रहा था। जांच में मामला ट्रक चोरी सहित किसी दूसरे कारणों का हो सकता है। पुलिस जांच कर रही है कि ट्रक को कौन कहां ले गया। साथ ही इसकी जांच कर रही है कि ट्रक में और कितने लोग थे। जिन्होंने हत्याकांड को अंजाम दिया है। उन्होंने ट्रक चालक की हत्या कर लाश जलाने की कोशिश की थी।

सिविल अस्पताल में बड़े भाई धर्मपाल ने बताया कि ओम पाल ट्रक ड्राइवर था। लुधियाना की डीएस ट्रांस्पोर्ट कंपनी में काम कर रहा था। रूटीन की तर्ज पर वह 27 को ट्रक लोडकर निकला था। रास्ते में उसकी हत्या कर दी गई। उनके भाई की किसी से दुश्मनी नही थीं। वह कोई नशा नहीं करता था। उन्हें नहीं मालूम है कि भाई की किन लोगों ने क्यों हत्या कर दी। ओमपाल का बेटा विदेश में है। बेटी की शादी हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...