पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पटियाला:नशा छुड़ाने काे परिवार ने युवक काे नशा मुक्ति केंद्र भेजा, 52 घंटे बाद मौत

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आराेप- केंद्र में मारपीट की गई, अस्पताल के बाहर कार छाेड़कर फरार

संजय काॅलाेनी निवासी 29 साल के युवक काे परिवार ने शुक्रवार काे शराब की लत छुड़वाने काे मैन राेड पर स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया। 52 घंटे बाद साेमवार रात काे युवक की लाश राघाेमाजरा इलाके में कार से मिली। उसके शरीर पर मारपीट के निशान थे। माैके पर पहुंचे परिजनाें ने नशा मुक्ति केंद्र के मुलाजिमाें पर मारपीट के बाद हत्या का आराेप लगाया। सूचना के बाद माैके पर पहुंची थाना सिविल लाइन पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर मंगलवार काे मां व भाई के बयान पर 4 लाेगाें के खिलाफ केस दर्ज किया। अस्पताल में माैजूद बुआ के बेटे संजय ने बताया कि दीपक शादीशुदा था। उसके तीन बच्चे हैं। वह शराब का लती था, इसलिए परिवार से बात करने के बाद शुक्रवार शाम 5 बजे दीपक काे नशा मुक्ति केंद्र में छाेडकर आए थे। दीपक खुद शराब की लत छाेड़ना चाहता था। उसकी मर्जी से उसे भर्ती कराया गया था। बाद में परिवार की दीपक से काेई बात नहीं हुई। साेमवार रात 8 बजे दीपक के दाेस्त का फाेन आया कि उसकी हालत खराब है।

उसे अस्पताल ले जा रहे हैं। जब परिवार के लाेग राघाेमाजरा अस्पताल के बाहर पहुंचे ताे वहां कार खड़ी थी, जिसमें दीपक की लाश थी। कार के आसपास काेई व्यक्ति नहीं मिला। परिवार के मुताबिक घटना के बाद आरेापियाें ने परिवार काे कुछ नहीं बताया, दीपक के दाेस्त काे फाेन करके बता दिया था। उनकाे शक है कि दीपक की हत्या की गई है। थाना सिविल लाइन इंचार्ज सुखविंदर सिंह ने बताया कि मृतक के परिवार के बयानाें के आधार पर तीन लाेगाें के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उनकाे जल्द गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें