पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लंगडाेई के करणवीर की मौत का मामला:दाेस्ताें की गिरफ्तारी को लेकर परिवार ने राेड जामकर किया प्रदर्शन

पटियाला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस के समझाने के बाद परिवार ने देर रात धरना रोड से हटा साइड पर जारी रखा

12 जुलाई काे गांव के लंगडाेई का 18 साल का करणवीर अपने दाे दाेस्ताें के साथ बाइक पर फनवल्ड पर नहाने के लिए गया था। देर शाम परिवार को उसके अस्पताल में हाेने की जानकारी मिली थी, लेकिन जब परिवार अस्पताल पहुंचा ताे उसकी मौत हाे चुकी थी। इसके बाद मृतक के पिता के बयानाें के आधार पर थाना पसियाणा पुलिस ने मृतक के साथी दाे दाेस्ताें के खिलाफ गैरइरादा कत्ल का केस दर्ज किया था।

हालांकि परिवार ने आराेपियाें की गिरफ्तारी तक संस्कार न करने का फैसला लिया था। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने दाेनाें युवकाें काे हिरासत में ले लिया था। लेकिन अभी तक उनकी पक्के ताैर पर गिरफ्तारी और न ही उन्हें अदालत में पेश किया। इससे खफा परिवार के लाेगाें ने रिश्तेदाराें काे साथ मिलकर बुधवार को पटियाला-सामाना, संगरूर राेड जामकर थाने के बाहर प्रदर्शन किया। वहीं परिवार का धरना देर रात तक जारी रहा।

पुलिस के समझाने के बाद परिवार ने धरना रोड से हटा कर साइड पर जारी रखा। वहीं पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए घर में छापेमारी की लेकिन दोनों दोस्त घर से फरार मिले। मृतक करन के पिता जसपाल ने कहा कि 10 दिन बाद भी पुलिस ने दाेनाें युवकाें की अरेस्ट कागजों में नहीं दिखाई। डीएसपी समाना के अाॅफिस भी 3 दिन से चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन काेई सुनवाई नहीं हो रही।

दाेस्ताें के खिलाफ केस दर्ज किया है, मामले की जांच जारी है : डीएसपी
डीएसपी जसवंत सिंह मांगट ने बताया कि उन्हें कुछ दिन पहलें ही मामले की जांच साैंपी गई है, परिवार के साथ बैठकर मामले काे सुलझाया जाएगा। हादसे के दाैरान करनवीर निवासी लंगडाेई की मौत हाे गई थी। परिवार के बयानाें के अाधार पर उसके दाे दाेस्ताें के खिलाफ धारा 304 के तहत केस दर्ज किया है, जिसकी अभी जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...