• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Patiala
  • The Hawalaites Clashed Over Laying The Bed In The Jail, Put A Spoon In The Heart, Killed The Prisoners First, But Later Attacked

नाभा-भवानीगढ़ रोड स्थित नई जिला जेल में वारदात:जेल में बिस्तर बिछाने को लेकर भिड़ गए हवालाती, दिल में चम्मच घुसा मार डाला, पहले कैदियों ने छुड़ा दिया लेकिन बाद पीछे किया वार

पटियाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाभा-भवानीगढ़ रोड स्थित नई जिला जेल में दो हवालाती सोने के लिए बिस्तर बिछाने को भिड़ गए। 30 साल के सुखजिंदर सिंह उर्फ सुखा निवासी सरहिंद पर हवालाती सोनू ने चम्मच को रगड़कर नुकीला कर हमलाकर दिया। वार सीधा सुखा के दिल के पास किया गया, जिसके बाद जख्मी हालत में सुखजिंदर को सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां डाॅक्टर ने मृतक घोषित कर दिया।

जेल सुपरिंटेंडेंट इकबाल सिंह के अनुसार, झगड़ा बिस्तर व सोने को लेकर हुआ। मृतक सुखजिंदर सिंह व आरोपी सोनू दोनों एनडीपीएस के केस में जेल मे बंद थे। दोनों में जब झगड़ा हुआ तो लोगों ने छुड़ा दिया परंतु सोनू ने सुखजिंदर पर पीछे से वार कर दिया जो दिल के पास लगा। मृतक हवालाती सुखजिंदर सिंह की लाश को सरकारी अस्पताल के डेड हाउस में रखा गया है घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है।

एनडीपीएस के केस में बंद था, हत्या का भी केस

जेल में सोने को लेकर बंदियों में तकरार होती रहती है। लेकिन आरोपी हवालाती ने किसी चम्मच जैसी नुकीली चीज का इस्तेमाल करते हुए सुखजिंदर पर वार किया। आरोपी कातिल हवालाती के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की कार्रवाई जारी है।

2019 में डेरा प्रेमी कत्ल केस में चर्चा में आई थी जेल

2019 में यह जेल डेरा प्रेमी बिट्टू कत्ल केस के चलते चर्चा में रही थी उस समय दौरान भी जेल में बंद आरोपियों द्वारा बैरक के गेट की लोहे की रॉड से डेरा प्रेमी महिंदरपाल बिट्टू निवासी फरीदकोट पर हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। बिट्टू अंडर ट्रायल कैदी था। सदर थाना नाभा में दोनों आरोपी कैदियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था। महिंदरपाल बिट्टू डेरा सिरसा की 45 मेंबरी कमेटी का सदस्य था। पंजाब की जेल घटनाओं को लेकर चर्चाओं में रहती है, फिर चाहे वो नशा, फोन या अन्य पदार्थों के मिलने को लेकर हो।

खबरें और भी हैं...