पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Patiala
  • The Snake Sitting On The House Buried In Gold Is Asking For The Sacrifice Of Your Son, He Will Have To Take Measures, He Took A Cheat And Took 12.30 Lakh Rupees.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाबा 12 दिन बनाता रहा झूठी कहानी:घर में दबे सोने पर बैठा सांप तुम्हारे बेटे की बलि मांग रहा है उपाय करने होंगे, झांसे में लेकर ठग लिए 12.30 लाख रुपए

पटियाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लालच में फंसकर मैंने 25 लाख की डेयरी को 10.50 लाख रुपए में बेचकर व अन्य रिश्तेदारों से पैसा पकड़ आरोपी को 12 लाख 30 हजार रुपए दे दिए। - Dainik Bhaskar
लालच में फंसकर मैंने 25 लाख की डेयरी को 10.50 लाख रुपए में बेचकर व अन्य रिश्तेदारों से पैसा पकड़ आरोपी को 12 लाख 30 हजार रुपए दे दिए।
  • पीड़ित ने अपनी 25 लाख की डेयरी सिर्फ 10.30 लाख रुपए में बेच रिश्तेदारों से रुपए लेकर ठग काे दे दिए, रुपए लेने के बाद से आरोपी ने फाेन कर दिए बंद

गांव हसनपुर पुरोहता में डेयरी संचालक के घर गोवंश की मौत पर पूजन करने के नाम पर घर में सोना दबा होने की कहानी बना पुजारी 12.30 लाख रुपए ठगकर ले गया। थाना अनाज मंडी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पुजारी सहित तीन के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया है। तीनों की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक कोई भी पकड़ में नहीं आ सका है। लखबीर सिंह के अनुसार उसके घर गाय मर गई थी। इससे वह परेशान था।

रिश्तेदार के कहने पर उसने पुजारी राम निवासी नैना देवी मंदिर फतेहगढ़ साहिब को पूजा के लिए बुलाया। उसने घर में सोने से भरा घड़ा दबा होने की झूठी कहानी बना उससे 12 दिन में 12.30 लाख रुपए ठग लिए और दो साथियों के साथ फरार हो गया। घर में रखे हुए घड़े को कुछ दिन बाद परिवार ने खोलकर देखा तो उसमें से मिट्टी निकली। थाना अनाज मंडी पुलिस ने आरोपी पुजारी राम, अली शेख और अब्दुल्ला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सारी कहानी पीड़ित की जुबानी-

खाली घड़ों को सोने से भरा बताया, खोले तो निकली मिट्‌टी

शिकायतकर्ता लखबीर सिंह ने बताया मैं जमींदार हूं और डेयरी का काम करता हूं। जनवरी में मेरे घर में कुछ गोवंश की मौत हो गई। इससे मैं परेशान था। एक रिश्तेदार के कहने पर मुझे पुजारी राम से घर में हवन करवाने की बात की तो वह घर में हवन करने पहुंच गया। आरोपी ने हवन के बाद मुझे घर में सोने का घड़ा दबे होने की बात कही, लेकिन मैंने उसकी बात को न मानकर उसे भेज दिया। 2 दिन बाद आरोपी ने मुझसे संपर्क किया और जबरी घर आ गया। उसने न जाने क्या किया कि परिवार को मिट्टी के खाली घड़ों को सोने के बिस्किट और सोने की मूर्तियों के साथ भरा दिखा दिया जिस पर एक सांप बैठा दिखाई दिया। उसने मुझे कहा घड़े पर बैठा सांप तेरे बेटे की बलि मांग रहा है।

इसे शांत करने के लिए उपाय करने होंगे। इससे मैं आरोपी की चाल में फंसना शुरू हाे गया। उसने 30 हजार रुपए मांगे तोे दे दिए। इसके बाद अपने साथी अली शेख और अब्दुल का सहारा ले उसे फतेहगढ़ में बुलाया और 7 दरगाहाें पर भंडारा करने के नाम पर 1 लाख रुपए मांगे, मैंने वह भी दे दिए। उसके बाद आरोपी ने कहा साढ़े 21 तोले का सोने का सांप बनाकर पानी में बहाना पड़ेगा। लालच में फंसकर मैंने 25 लाख की डेयरी को 10.50 लाख रुपए में बेचकर व अन्य रिश्तेदारों से पैसा पकड़ आरोपी को 12 लाख 30 हजार रुपए दे दिए। रकम पाते ही आरोपियाें का मोबाइल बंद हो गया लेकिन घर में रखे घड़े को जब कुछ दिन बाद खोलकर देखा तो उसमें से सोना नहीं मिट्टी निकली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें