पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सनौर की घटना : पुलिस ने बुझाई आग, टांगें बचीं:बेटों-बहुओं के तानाें से तंग बुजुर्ग महिला ने आग लगा खुदकुशी की

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सनाैर में एक विधवा बुजुर्ग महिला ने बेटाें और बहुओं से परेशान हाेकर घर से बाहर एक पार्क में जाकर तेल डालकर आग लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस के पहुंचने से पहले बुजुर्ग का शरीर पूरी तरह जल चुका था। आग बुझाने तक केवल उसकी दाे आधी टांगें बची थीं। मृतक की पहचान कुलवंत कौर निवासी संभाली वाला मोहल्ला सनौर के तौर पर हुई है। पुलिस ने मृतका के भाई के बयानाें पर उसके तीनाें भांजे और बहू के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रमुख सनौर गुरनाम सिंह सीआईए स्टाफ प्रभारी राहुल कौशिक ने जलती लाश को पानी से बुझाया। मौके पर ही फॉरेंसिक और सीआईए स्टाफ की टीम ने पड़ताल शुरू कर दी।

लाश के पास माचिश की तीलियां और चप्पल, तेल की आधी भरी कैनी बरामद हुई है। लाश के सिर्फ पैर ही बचे थे, बाकी पूरी तरह जल चुक थी। सीसीटीवी फुटेज देखने से पता लगा है कि रात करीब 2:30 बजे हाथ में कैनी लिए औरत पार्क की तरफ जा रही थी। थाना प्रभारी गुरनाम सिंह ने बताया कि मृतक कुलवंत कौर के भाई के बयानों पर मृतका कुलवंत कौर के पुत्र परविन्दर सिंह, हरकीरत, तलविंदर सिंह और बहू जसविंदर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें