पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दौरा:इमरजेंसी में कोविड का पता लगाने काे राजिंदरा में ट्रू नेट मशीन से होगी टेस्टिंग

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेहत परिवार भलाई, मेडिकल शिक्षा और खोज विभाग के विशेष सचिव अमित कुमार ने शनिवार काे सरकारी मेडिकल काॅलेज और राजिंदरा अस्पताल का दौरा किया। जिले में कोविड की स्थिति पर मरीजाें के इलाज और देखरेख का जायजा लिया। राजिंदरा में इमरजेंसी, सर्जरी केस और कोरोना योद्धाओं की कोविड जांच के लिए ट्रू नेट मशीन की शुरुआत की। डीसी ने सिविल सर्जन को हिदायत दी कि जिले में कोविड के फैलाव को रोकने के लिए टेस्टिंग बढ़ाई जाए। जिससे महामारी की समीपता आगे न फैलाने। लोगों से अपील की है कि किसी भी तरह के लक्षण सामने आने पर तुरंत टेस्टिंग कराई जाए। पॉजिटिव आने पर उनका समय पर इलाज हो सके। कंटेनमेंट जोन में 100 प्रतिशत टेस्टिंग कराई जाए। आइसोलेशन में दाखिल मरीजों की सेहत जांच निर्धारित मापदंडाें मुताबिक करानी यकीनी बनाए।

अमित कुमार ने डीसी कुमार अमित, कोविड केयर इंचार्ज सुरभि मलिक, एडीसी-विकास डाॅ. प्रीति यादव, सहायक कमीशन (यूटी) डाॅ. निर्मल ओसीपचन, डायरेक्टर मेडिकल एजुकेशन डाॅ. अवनीश कुमार, प्रिंसिपल डाॅ. हरजिंदर सिंह, सिविल सर्जन डाॅ. हरीश मल्होत्रा, एमएस डाॅ. पारस पांडव से चर्चा की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें