पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मिनी लॉकडाउन के विरोध में व्यापारी:मिनी लॉकडाउन के विरोध में व्यापारी

पटियाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मिनी लॉकडाउन के विराेध में मंगलवार काे 23 मार्केट एसोसिएशनों के व्यापारियों ने काले झंडे लेकर सरकार के प्रति अपना गुस्सा जताया। विरोध पटियाला व्यापार मंडल के बैनर तले किया गया। व्यापार मंडल धान राकेश गुप्ता व्यापारियों के समर्थन में खुद फव्वारा चौक, गुरबक्श कॉलोनी मेन मार्केट, लकड़मंडी और मथुरा कॉलोनी मार्केट एसोसिएशन के प्रदर्शन में शामिल हुए। ऐलान किया कि 5 मई दिन बुधवार को सुबह 11 बजे अनारदाना चौक पर शहर के सभी दुकानदार इकट्ठे होकर सरकार के फैसले का विरोध करेंगे। सरकार के खिलाफ बड़े आंदोलन का ऐलान किया जा सकता है।

जिला प्रशासन से सवाल किया कि मिनी लॉकडाउन की परिभाषा जब जिला प्रशासन के उच्च अधिकारियों को पता नहीं है तो आम व्यापारी क्या समझ सकता है? एक तरफ शहर के बाजारों-सड़कों पर भीड़ है, बसों को चलाया जा रहा है, बैंक, सुविधा सेंटर में लोगों की लाइनें लग रही है। दूसरी तरफ व्यापारियों से उनकी दुकानों को जरूरी और गैरजरूरी बताकर बंद रखने को कहा जा रहा है। राकेश गुप्ता ने कहा कि कोई भी दुकानदार व्यापार करता है उसके लिए वह जरूरी है, इसलिए सरकार इसे जरूरी और गैरजरूरी में परिभाषित नहीं कर सकती।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें