पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टक्कर:विधानसभा सेशन की ड्यूटी पर जा रही पुलिस की गाड़ी को ट्राले ने मारी टक्कर

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो महिला मुलाजिमों सहित तीन जख्मी, ट्राला चालक गिरफ्तार

नेशनल हाईवे ओवरब्रिज के पास कुक्कड़ माजरा में सुबह करीब 8 बजे पुलिस मुलाजिमों की एक गाड़ी को दिल्ली नंबर के ट्राले ने टक्कर मार दी। इससे गाड़ी में सवार दो महिला पुलिस मुलाजिम समेत एक पुरुष मुलाजिम जख्मी हो गए। हादसे में कंडक्टर साइड की तरफ से पुलिस की गाड़ी की बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस मुलाजिमों ने करीब 50 मीटर की दूरी पर जाकर ट्रक को रोक चालक को काबू किया। हादसे में घायल महिला पुलिस मुलाजिमों की पहचान जतिंदर कौर (30), मनप्रीत कौर (25) और राजवीर सिंह (34) के तौर पर हुई है, जोकि लुधियाना में तैनात हैं।

मामले की जांच कर रहे पुलिस थाना मंडी गोबिंदगढ़ के एएसआई रघुवीर सिंह ने बताया कि उक्त पुलिस बस में 7-8 के करीब पुलिस मुलाजिम सवार थे। जोकि विधानसभा पंजाब में चल रहे सेशन में ड्यूटी करने के लिए जा रहे थे। पुलिस की गाडी नंबर पीबी10 एफवी-0727 को ट्रक नंबर डीएल 01 जीसी 5571 के ड्राइवर सुनील कुमार निवासी थाना हाजीपुर जिला हापुुर उत्तर प्रदेश ने टक्कर मार दी। पुलिस मुलाजिम राजवीर सिंह की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें