पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Patiala
  • Troubled By The First Husband's Assault, The Woman Was Living In A Live in, The Family Members Attacked A Young Man With A Fatal Attack

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुल्हाड़ी से युवक का सिर फोड़ा:पहले पति की मारपीट से परेशान महिला लिव-इन में रह रही थी, घर वालों ने साथी युवक पर जानलेवा हमला किया

पटियाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवती के घरवालों के हमले में घायल युवक।
  • हमले में घायल युवक के सिर पर 10 टांके आए हैं
  • चाची के बेटे पर लगा मुखबिरी करने का आरोप

पहले पति की मारपीट से परेशान दाे बच्चाें की मां समाना के गांव मरोड़ी निवासी बलजीत सिंह के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही थी। इसकी सूचना जब मायके व ससुराल परिवार काे मिली ताे उन्हाेंने साेमवार रात युवक के घर में घुसकर मारपीट और ताेड़फाेड़ की। कुल्हाडी से हमलाकर उसे जख्मी कर दिया।

आराेपियाें ने सिर पर भी हमला किया, जिससे पीड़ित काे 10 टांके लगे। जांच में जुटी थाना सदर समाना पुलिस ने पीड़ित बलजीत सिंह की शिकायत पर आराेपी वकील सिंह निवासी टीक कैंथल, अजय कुमार, विजय कुमार, नरसी राम, सुषमा निवासी दीवाल कैंथल, विनाेद निवासी टीक, नरेश कुमार निवासी मराेड़ी के खिलाफ केस दर्ज किया।

बलजीत सिंह ने बताया कि हरियाणा के गांव टीक में उसकी प्रेमिका की शादी आरोपी वकील सिंह से हुई थी। उनके 2 बच्चे हैं। उसी गांव में उसकी मासी के बेटे की रिश्तेदारी थी। इस कारण वह वहां पर आता जाता था। इसी दौरान हम दोनों की बात हो गई।

महिला ने पति की मारपीट की परेशानी को बताते हुए उसे तलाक देने की बात कही। बाद में हम दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया और लिव-इन रिलेशन में रहने लगे, जब तक कि तलाक नहीं हो जाता। जब वह चंडीगढ़ से वापस लौटे तो गांव के रहने वाले रिश्तेदार ने युवती के ससुराल व मायका परिवार को जानकारी दे दी। तब आरोपी देर रात गांव पहुंचे और महिला काे जबरदस्ती उठाकर ले गए।

इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों पार्टियों को बुलाया। महिला से बात की। उसने मेरे साथ रहने का फैसला लिया। बाद में पुलिस ने हम दोनों को 12 नवंबर को घर भेज दिया। तीन दिन बाद आराेपियाें ने रात 9 बजे उसके घर पर हमला कर दिया। आराेपियाें ने परिवार के लाेगाें से मारपीट की। सामान की ताेड़फाेड़ की। जान से मारने की नीयत से उसके सिर पर कुल्हाड़ी से हमला किया, जहां उसे 10 टाके लगे।

चाची के बेटे ने की मुखबरी : बलजीत
बलजीत ने बताया कि उसकी चाची के पास काेई औलाद नहीं थी। जिसके बाद उन्हाेंने नरेश कुमार काे गाेद लिया था। नरेश की शादी कैथल के गांव टीक में हुई है। वहां पर उसकी भी रिश्तेदारी है। उसका भी आना जाना लगा रहता था। जब से वह और महिला निकले थे उसके बाद से नरेश आराेपियाें काे उनकी सारी जानकारी देता था। मुखबरी के चलते आराेपियाें ने घर पर हमला किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें