पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदूआ खुर्द की घटना:रोज के झगड़े से परेशान पत्नी ने पेट्रोल डालकर शराबी पति को जिंदा जलाया, पत्नी गिरफ्तार

राजपुरा/पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने संजीव को अस्पताल पहुंचाया, पर पीजीआई में उसने दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar
लोगों ने संजीव को अस्पताल पहुंचाया, पर पीजीआई में उसने दम तोड़ दिया।
  • पति नशे में अक्सर करता था पत्नी से मारपीट

गांव चंदूआ खुर्द की रहने वाली विवाहिता ने नशे में धुत पति के झगड़े से परेशान होकर उस पर पेट्रोल डाल आग लगा दी। आग लगने के बाद संजीव घर से बाहर शोर मचाते भागा। लोगों ने एंबुलेंस से उसे अस्पताल पहुंचाया, पर पीजीआई में उसने दम तोड़ दिया। जांच में जुटी थाना सदर राजपुरा पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर आरोपी बहू के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर बहू को गिरफ्तार किया।

थाना सदर इंचार्ज गुरप्रीत हांडा ने बताया कि संजीव की मां के बयान पर आरोपी रोजी का काेर्ट से दाे दिन का पुलिस रिमांड लिया है। आरोपी महिला ने माना कि पति शराब के नशे में मारपीट और झगड़ा करता था।

मृतक की मां के बयान पर आरोपी बहू के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया।
मृतक की मां के बयान पर आरोपी बहू के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया।

मां ने बताया- 18 साल पहले हुई थी शादी, बेटा और बहू दोनों करते थे नौकरी
पालो निवासी गांव चंदूआ खुर्द ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला उसकी बहू है। 4 मई की दोपहर 1 बजे जब उसका बेटा संजीव सिंह शराब पीने के बाद आराम कर रहा था। उसके साथ झगड़ा करने के बाद बहू ने उसपर गुस्से में आकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। पहले उसे एपी जैन अस्पताल ले गए। वहां से पीजीआई रेफर कर दिया गया था। मां ने बताया कि उसका बेटा और बहू दोनों नाैकरी करते थे।

घटना पड़ोसी की जुबानी- आग की लपटों में चिल्लाता घर के बाहर सड़क पर आकर गिरा संजीव
मृतक के गांव के रहने वाले पड़ोसी के मुताबिक संजीव आग लगने के बाद चिल्लाता हुआ घर के बाहर सड़क तक पहुंचा और गिर गया जिसे लोग देखते रहे लेकिन उठाने की कोशिश नहीं की। मैंने मौके पर एंबुलेंस को फोन कर बुलाया और जख्मी संजीव को इलाज के लिए अस्पताल भेजा हालांकि इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। उसने बताया कि मृतक के घर में आएदिन लड़ाई झगड़ा रहता था लेकिन न जाने उसकी पत्नी ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी रोजी ने परेशान होकर बाहर से पेट्रोल खरीद कर लाई थी। उसने गुस्से में आकर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। मां ने बताया कि 18 साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसके दो बेटे हैं। मृतक के दो भाई विदेश में हैं और एक की पहले मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...