पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली ड्राइवर ने कार सवार को मारी टक्कर मौत, केस दर्ज

पटियाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सदर नाभा पुलिस को हरमेश सिंह निवासी गांव गोबिंदगढ़ खन्ना ने शिकायत दी कि 21 फरवरी को उसका भतीजा गुरवंत सिंह गाड़ी में रोहटी पुल के पास जा रहा था। पीछे वह और उसका साथी अपने बाइक पर जा रहे थे। रात करीब 9 बजे जब उसका भतीजा गांव भोजेमाजरी के पास पहुंचा तो अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली ड्राइवर ने उसके भतीजे की कार को टक्कर मारी। इससे इलाज दौरान भतीजे की मौत हो गई।

थाना सिटी राजपुरा पुलिस को संदीप कुमार निवासी बठोनिया खुर्द ने शिकायत दी कि 21 फरवरी उसकी मासी और मासी की बेटी अपने भतीजे केशव के साथ बाइक पर शादी समारोह से वापस जा रहे थे। शाम करीब 4 बजे हिंदुस्तान यूनिलीवर फैक्ट्री के पास कार ड्राइवर ने बाइक को टक्कर मारी। इससे 3 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।

जिन्हें चंडीगढ़ दाखिल करवाया गया। थाना बनूड़ पुलिस को समीर अहमद निवासी मोहाली ने शिकायत दी कि 21 को वह और उसका दोस्त संजीव लेबर का काम करके साइकिल पर गांव वापस जा रहे थे। रास्ते में अज्ञात कार ड्राइवर ने उसके दोस्त के साइकिल को टक्कर मारी। इससे दोस्त की मौके पर मौत हो गई। थाना सिटी समाना पुलिस को कश्मीर सिंह निवासी अमामगढ़ ने बताया कि 20 फरवरी को वह अपने बाइक पर सवार हो पिंगला आश्रम के पास जा रहा था। दोपहर करीब 3 बजे अज्ञात बाइक सवार ने उसकी बाइक को टक्कर मारी। इसके वह जख्मी हो गया।

थाना पातड़ां पुलिस को सुनील कुमार निवासी शुतराणा ने शिकायत दी कि 21 को वह अपनी स्कूटी पर गांव के हर भगवान सिंह और हरबंस लाल को साथ लेकर रिश्तेदारी से वापस जा रहा था कि शाम करीब सवा 5 बजे गांव नाईवाल के नजदीक कार ड्राइवर ने स्कूटी को टक्कर मारी। इससे हर भगवान सिंह की मौके पर मौत हो गई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें