पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धार्मिक आयोजन:वंदे मातरम दल ने शोभायात्रा में पालकी के आगे साफ-सफाई की जिम्मेदारी ली

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्री रामनवमी शोभायात्रा कमेटी की मीटिंग में हिस्सा लेते शहर के विभिन्न धार्मिक, सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि। - Dainik Bhaskar
श्री रामनवमी शोभायात्रा कमेटी की मीटिंग में हिस्सा लेते शहर के विभिन्न धार्मिक, सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि।
  • श्री सनातन धर्म सभा पटियाला के तत्वावधान में श्री रामनवमी शोभायात्रा कमेटी की मीटिंग

श्री सनातन धर्म सभा पटियाला के तत्वावधान में श्रीराम नवमी शोभायात्रा कमेटी की मीटिंग प्रधान लाल चंद जिंदल के मार्गदर्शन में एसडीएसई सीनियर सेकेंडरी स्कूल आर्य समाज चौक पटियाला में हुई। श्री सनातन धर्म सभा के उपप्रधान राकेश कुमार, पवन जिंदल, महामंत्री अनिल गुप्ता, धर्म प्रचार सचिव त्रिभुवन गुप्ता, सभा सचिव धीरज अग्रवाल, बिनीत बांसल, आरआर गुप्ता, वाइस प्रिंसीपल दिनेश शर्मा उपस्थित रहे।

सभी ने बाजार एसोसिएशनों को बाजारों की सजावट व लंगर सेवा की अपील की। सदस्यों को जिम्मेदारी दी गई। श्री राधा कृष्ण संकीर्तन मंडल कोषाध्यक्ष मनोज गर्ग, जिला भाजपा प्रधान हरिन्द्र कोहली, शिवसेना (हिंदोस्तान) के रविन्द्र सिंगला, क्षमाकांत पांडेय, अग्रवाल समाज सभा के सोहिन्द्र कांसल ने घोषणा की कि ए टैंक पर शोभायात्रा का स्वागत होगा। लोकेश शर्मा ने कहा कि आर्य समाज चौक में स्टेज सजाई जाएगी। इसी तरह अन्य संस्थानों ने सहयोग का आश्वासन दिया। वंदे मातरम दल ने पालकी के आगे सफाई की जिम्मेदारी ली।

मेयर संजीव शर्मा बिट्टू ने विश्वास दिलाया कि 21 अप्रैल को शोभायात्रा तक सारे रूट की मरम्मत कर दी जाएगी। निगम टीम कूड़ा उठाने के लिए साथ रहेगी। पीआरटीसी चेयरमैन केके शर्मा ने हर सहयोग का आश्वासन दिया। जगदीश ज्वैलर के एमडी. मनोज सिंगला ने शोभा यात्रा कमेटी द्वारा मुज्जफरपुर से मंगवाए गए श्री राम मंदिर के सजीव माॅडल को प्रयोजित करने की घोषणा की।

श्री नारायण महादेव सेवा दल के मोहित पंडित ने लहौरी गेट में स्टेज सजाने की घोषणा की। शोभायात्रा कमेटी के संयोजक त्रिभुवन गुप्ता ने कहा कि शोभायात्रा को कोरोना के नियमों की पालना करते हुए छोटा रखा जाएगा और 7 बजे तक पालकी वापस एसडीएसई सीनियर सेकेंडरी स्कूल तक पहुंच जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें