पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुख्यमंत्री आवास पर धरना लगाकर बैठे हैं किसान:सर्किट हाउस में ट्रैक्टर लेकर दिनभर किया इंतजार, नहीं पहुंचे अधिकारी

पटियाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जम्मू-कटड़ा एक्सप्रेस हाइवे के मुआवजे को लेकर 40 दिन से मुख्यमंत्री आवास पर धरना लगाकर बैठे हैं किसान

40 दिन से जम्मू कटड़ा एक्सप्रेस हाइवे में 14 जिलों की जमीन एक्वायर करने के विरोध में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास न्यू मोती बाग पैलेस के आगे धरने पर बैठे किसानों के साथ मंगलवार को पंजाब सरकार की उच्चस्तरीय टीम काे मीटिंग करनी थी। मीटिंग सुबह 11 बजे सर्किट हाउस में तय हुई थी। ऐन मौके पर मीटिंग को मुल्तवी कर दिया गया, किसान अपने ट्रैक्टर ट्रॉलियां लेकर समय से पहले पहुंच गए, अधिकारियों के न पहुंचने पर किसान सुबह 10:30 से देर शाम तक सर्किट हाउस के बाहर डटे रहे।

शिक्षामंत्री को बनाया गया है कमेटी का चेयरमैन

रोड संघर्ष कमेटी के कोऑर्डिनेटर हरमनप्रीत सिंह जेजी ने कहा कि एक किसान जो बीज से अपनी फसल पकने तक का इंतजार करता है, उसमें सबसे ज्यादा संयम होता है, इसलिए वह अब तक अपना संयम रखे हैं। सरकार उनके संयम की परीक्षा लेते हुए उन्हें जानबूझकर परेशान कर रही है। जेजी ने कहा कि मीटिंग मुल्तवी होने के पीछे उन्हें मौखिक तौर पर बताया है कि एक महिला अधिकारी को कोरोना हो गया है।

उन्होंने इसे झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा कि अगर किसी अधिकारी को कोरोना हो गया है तो वह उसकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट किसानों को दिखाएं। नहीं तो झूठ बोलने वाले अधिकारियों के खिलाफ एसएसपी मामला दर्ज करें। किसानों से बात करने के लिए सरकार से जो कमेटी बनाई गई है, उसमें शिक्षामंत्री विजय इंदर सिंगला को चेयरमैन नियुक्त किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें