पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीन के झगड़े में ककराला भाईका में झगड़ा:बेटे ने पिता पर तलवार से किया हमला हाथ आगे किया तो दाे अंगुलियां कटीं

पटियाला21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटे की हरकतों से परेशान होकर बहू पोते के साथ चली गई मायके

जमीनी की रंजिश में पिता पर तलवार से वारकर जख्मी करने के मामले में पीड़ित की शिकायत पर थाना सदर समाना पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया। बचाव में पिता की दाे अंगुलियां कट गई हैं। शिकायतकर्ता सोहन सिंह निवासी ककराला भाइका ने पुलिस को बताया कि उसके 2 बच्चे हैं। जिनमें एक बेटा और एक बेटी है।

आरोपी बेटे जगदीश सिंह ने पहले से ही 2 किल्ला जमीन अपने नाम करा रखी है। उसने अपने बुढ़ापे के लिए 1 किल्ला जमीन अपने पास रखी है। बेटा नशे का आदी है और उससे मारपीट करता है। उसकी हरकतों से परेशान होकर बहू पोते को लेकर मायके चली गई है। पीड़ित ने बताया कि उसे देखने सुनने में परेशानी है।

5 जुलाई की रात 8:15 बजे बेटे जगदीश ने हाथ में पकड़ी तलवार से पहले उसकी पीठ पर उल्टा वार किया। उसके शोर मचाने पर आरोपी ने तेजधार साइड से उसके सिर पर वार करने की कोशिश की। बचाव के लिए उसने अपना हाथ आगे कर दिया, जिससे उसकी दो अंगुलियां कट गईं। आरोपी तलवार लेकर मौके से फरार हो गया। रिश्तेदारों ने अस्पताल में दाखिल कराया। थाना सदर इंचार्ज अंकुर दीप सिंह ने बताया कि पिता के बयान पर बेटे जगदीश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...