गांव उप्पली की घटना:छोटे भाई ने अपने 2 बेटों के साथ मिलकर भाई-भाभी को डंडों से पीटा, बुजुर्ग महिला की इलाज के दौरान मौत

पटियाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमीन विवाद में दो बुजुर्ग भाइयों में चल रहा था लंबे समय से झगड़ा
  • पीड़ित परिवार के दोनों बेटे छत्तीसगढ़ में कटाई करने गए हैंं

हलका सनौर में पड़ते गांव उप्पली में पुरानी रंजिश के चलते 2 भाइयाें में हुए झगड़े में बीच बचाव करने आई 70 वर्षीय महिला सरजीत काैर की चाेट लगने से इलाज दाैरान राजिंदरा अस्पताल में माैत हाे गई। इसके बाद जांच में जुटी थाना सदर की चाैकी भुनरहेड़ी पुलिस ने वीरवार काे मृतका के जख्मी पति जस्सा सिंह के बयानाें के आधार पर कार्रवाई करते हुए 3 आराेपियाें के खिलाफ केस दर्ज करके पाेस्टमार्टम करवा डेड बाॅडी परिवार काे साैंप दी।

बाप और दोनों बेटों पर मामला दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगी मौत के कारणों की पुष्टि

परिजनों की मांग-आरोपियों पर की जाए कड़ी कार्रवाई
अस्पताल में माैजूद मृतका के दामाद लाडी ने बताया कि उसकी सास सरजीत काैर व ससुर जस्सा सिंह (70) के 2 बेटे और 2 बेटियां सभी शादीशुदा हैं। उनके दाेनाें बेटे सीजन लगाने के लिए मशीन के साथ डेढ़ महीने से छत्तीसगढ़ गए हुए हैं, लेकिन उनके ससुर के छोटे भाई निर्मल (62) ने अपने 2 बेटाें संग मिलकर रंजिश के चलते उसके ससुर व सास दाेनाें पर डंडाें से हमला कर दिया था।

बुधवार काे दोनों को राजिंदरा अस्पताल दाखिल करवाया गया, जहां सास की इलाज दाैरान देर रात माैत हाे गई व ससुर की बाजू टूटी है। उन्होंने पुलिस से आराेपियाें के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस बोली-दोनों भाइयों में लंबे समय से चल रही थी रंजिश, महिला झगड़ा छुड़वाने आई थी
चौकी भुनरहेड़ी इंचार्ज निशान सिंह ने बताया की जमीन के रास्ते को लेकर दोनों भाइयों में पिछले लंबे समय से रंजिश चली आ रही थी। जब जस्सा सिंह अपने घर से साइकिल पर जा रहा था, तो छोटे भाई निर्मल सिंह ने डंडे के साथ उस पर हमला कर दिया। इसमें जसवंत सिंह की बाजू टूट गई और जब उसकी पत्नी छुड़ाने के लिए पहुंची, तो उसने उसकी पत्नी पर भी डंडों से हमला कर दिया।

इसके बाद इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के पति जस्सा सिंह की शिकायत पर निर्मल सिंह और उसके 2 बेटों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। महिला की मृत्यु किस तरह से हुई है इसके बारे में भी किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

खबरें और भी हैं...