पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कैटल फीड में छिपाई 24 थैले भुक्की पकड़ी:अनाज मंडी में फीड को उतारते समय खुलासा, सूचना पर चंडीगढ़ से पहुंची थी नारकोटिक्स सेल की टीम

पातड़ां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नारकोटिक्स सेल और पातड़ां पुलिस ने रविवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक ट्रक में ले जा रही भुक्की बरामद की। आरोपियों ने नशीले सामान को पशुआें के दाने वाले थैलों के नीचे छिपाकर रखा था जानकारी के मुताबिक पातड़ां अनाज मंडी में पशुओं का दाना उतारा जा रहा था। उसी दौरान काला थैला भी दिखा। उसके बाद एक एक करके 24 काले थैले उसमें से मिले। उनको अलग रख दिया गया। पुलिस ने ट्रक को पकड़ा लिया है। किसी भी तरह की जानकारी देने से पुलिस ने इनकार कर दिया है। कहा जांच जारी है, पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। ट्रक चालक कहां से डोडे पोस्त लेकर आया है। वह कहां जा रहा था। इसकी जानकारी जुटा रही है।

पुलिस ने ट्रक पकड़ा, कहा- नशीले सामान का कर रहे वजन-

डोडा पोस्त के थैलों के बारे में पूछने पर नारकोटिक्स सेल के आधिकारियों ने कुछ नहीं बताया। थाना पातड़ां प्रमुख रणबीर सिंह ने बताया कि नारकोटिक्स सेल चंडीगढ़ की टीम सूचना मिलने पर पातड़ां पहुंची थी। पशुओं के दाने के थैलों के साथ नशीला सामान रखा हुआ था। पुलिस के मुताबिक अभी नशीले सामान का वजन किया ज रहा है।

खबरें और भी हैं...