पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:220 केवी तार गिरने से बच्चा 80% झुलसा, पीजीआई रेफर, 24 घंटे बाद भी कच्चा शांति नगर में नहीं आई बिजली

मंडी गोबिंदगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कच्चा शांति नगर में मंगलवार देर शाम 220 केवी बिजली की हाई वोल्टेज तार गिरने से 10 साल का बच्चा विवेक कुमार 80 फीसदी झुलस गया। उसे पहले राजिंदरा भेजा गया। बाद में हालत देख पीजीआई रेफर किया गया। विवेक धर्मदास निवासी कच्चा शांति नगर, शिव मंदिर के पीछे मंडी गोबिंदगढ़ का निवासी है। तार टूटने के बाद कई घरों में बिजली के मीटर व उपकरण जल गए हैं।

बुधवार शाम तक बिजली की सप्लाई दुरुस्त नहीं हुई थी। मकान मालिक प्रवीण यादव ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब बच्चा छत पर खेल रहा था। साथ बैठा एक अन्य व्यक्ति मोबाइल चला रहा था। पावरकॉम एक्सईएन टीएस टिवाना ने बताया कि उक्त इलाके में बिजली विभाग की तकनीकी टीम काम कर रही है।

यह हादसा 220 केवी हाई वोल्टेज तारों के गिरने से हुआ है जिस के कारणों का पता लगाया जा रहा है। बताया कि यह बिजली दुरुस्त करने का कार्य पीएसटीसीएल विभाग का है। इसके बारे में तकनीकी खराबी के कारण वही टीम बता सकती है फिलहाल इलाके में बिजली काफी हद तक ठीक कर ली गई है। जल्द बिजली को चालू कर दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें