क्राइम / गंडिया में चल रही अवैध शराब फैक्ट्री में नामजद दीपेश घर जाते गिरफ्तार

Nominee Dipesh arrested in illegal liquor factory running in Gandia
X
Nominee Dipesh arrested in illegal liquor factory running in Gandia

  • 6 दिन का मिला रिमांड, एसएचओ बाेले- दीपेश की मदद से अमरीक काे पकड़ा जाएगा

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

राजपुरा. 13 और 14 की रात एक्साइज विभाग व थाना शंभू पुलिस ने रेड के दाैरान थाने से डेढ़ किलाेमीटर दूर काेल्ड स्टाेर की आड़ में चलाई जा रही अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पर रेड की थी। उस समय केस में नामजद मुख्य अाराेपी दीपेश व अमरीक सिंह फरार चल रहे थे। आराेपी दीपेश काे थाना शंभू पुलिस ने शुक्रवार रात काे गिरफ्तार कर लिया। शनिवार काे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के पास पेश कर आराेपी का 6 दिन का पुलिस रिमांड लिया है। अभी मुख्य आराेपी अमरीक सिंह सहित दूसरे अाराेपी फरार हैं, उनकी तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

थाना शंभू इंचार्ज गुरमीत सिंह ने बताया कि आराेपी दीपेश का अदालत से पुलिस रिमांड लिया है। रिमांड के दाैरान नाजायज फैक्ट्री के धंधे में शामिल बाकी साथियाें का पता लगाया जाएगा। पता करेंगे कि यह फैक्ट्री कितने समय से चलाई जा रही थी। यहां से तैयार शराब कहां-कहां सप्लाई की गई। आराेपी दीपेश के जरिए अमरीक काे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा। जाे भी आराेपियाें का सहयाेगी मिला, उसे इस केस में नामजद किया जाएगा।

एसएचओ ने बताया कि उनकाे सूचना मिली थी कि दीपेश गगन चाैक हाेते हुए घर की और जा रहा है। सूचना काे चेक करने के बाद वह टीम के साथ माैके पर पहुंचे। इसी दाैरान घर की जाते समय दीपेश काे गिरफ्तार किया।

अब आरोपों की सच्चाई आएगी सामने

10 दिन से जारी सियासी ड्रामे और शिअद-कांग्रेस के आरोप प्रत्यारोपों के बाद अब सच्चाई सामने आएगी। अब जो भी राज होंगे वह सामने आएंगे। थाना इंचार्ज ने बताया के आराेप दीपेश से इस फैक्ट्री के अलावा और क्या काम किया जा रहा है, उसके बारे में पूछताछ की जाएगी। भाेगला राेड पर कुछ महीने पहले पकड़े केमिकल के मामले में आराेपी से पूछताछ हाेगी। गांव पबरी में दर्शन सिंह के खेत से मिले केमिकल और आराेपी की फैक्ट्री के केमिकल की जांच कराई जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना