पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:दूसरे राज्य से बिक्री के लिए लाया 800 कट्टे धान का ट्रक पकड़ा

समाना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मार्केट कमेटी समाना के सचिव ने दी शिकायत
  • यूपी की फर्म के खिलाफ केस किया गया दर्ज

दूसरे राज्य से बिक्री के लिए लाए गए 800 कट्टे धान काे मार्केट कमेटी के कर्मचारियों ने चेकिंग के दौरान पकड़ा। कमेटी मेंबराें ने एक ट्रक को भी काबू किया। मार्केट कमेटी के सचिव गुरदीप सिंह ने सिटी थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया। बताया कि उनके कर्मचारियों ने चेकिंग के दौरान धान से लदे ट्रक के ड्राइवर बलबीर सिंह से पूछताछ की।

बिल बिल्टी देखने पर पता चला कि यूपी के जिला बाराबंकी के तिकेतगंज की फर्म राधे राधे ट्रेडर्स के मालिक धरमिंदर दास ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ की किसी फर्म के नाम से तैयार की गई है। धान को सस्ते में खरीद कर या तो यहां मंडी में बेचना था या किसी राइस मिल में अनलोड होना था।

सिटी थाना इंचार्ज करनवीर सिंह ने बताया कि ट्रक और उसमें रखे धान काे कब्जे में ले लिया गया है। यूपी की फर्म के मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले भी जिले में बाहरी राज्यों से लाकर धान लेकर पहुंचे ट्रक पकड़े गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें