पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समाना:बाजू का सही इलाज न करने पर ट्रामा सेंटर के बाहर धरना

समाना14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी का आदेश न मानने पर महिला सहित 11 के खिलाफ केस दर्ज

पातड़ां रोड पर निजी ट्रामा सेंटर के बाहर धरना लगाने और सड़क पर ट्रैफिक जामकर लोगों को परेशान करने के मामले में सिटी पुलिस ने एक महिला सहित 11 व 40 से 45 नामालूम लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक लाेगाें ने ऐसा करके जिला मजिस्ट्रेट के आदेश की उल्लंघना की है। खेड़ी बरना की कर्मजीत कौर ने पातड़ा रोड पर एक निजी ट्रामा सेंटर से अपनी बाजू का इलाज कराया था। महिला का आरोप था कि 45 हजार देने के बावजूद उसकी बाजू ठीक होने की जगह और खराब हो गई। महिला ने अपने दिए रुपए वापस मांगे। न देने पर महिला के परिवार व अन्य ने शनिवार को ट्रामा सेंटर का मेन गेट बंद कर उसके आगे धरना लगाकर सड़क पर ट्रैफिक जाम कर दिया।

डीएसपी जसवंत सिंह के समझाने पर भी धरनाकारी नहीं माने। इस पर थानेदार अंग्रेज सिंह की रिपोर्ट पर सुखविंदर सिंह, हरभजन सिंह बादशाहपुर, टेक सिंह असरपुर, अवतार सिंह व कर्मजीत सिंह खेड़ी बरना, कर्मजीत कौर, साहिब दुताल, सतनाम दुल्लड़, अमनदीप सिंह, भूपिंदर सिंह सहित 40 से 45 अनजान के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें