पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:भाजपा नेता सहित तीन गिरफ्तार, भेजा जेल

समाना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निकाय चुनाव: बूथ में तोड़फोड़ और कैप्चरिंग का मामला

पातड़ां नगर काउंसिल के चुनाव में वार्ड 8 पर मतदान के दौरान ईवीएम से तोड़फोड़ के मामले में तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों का समाना के सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराकर काेर्ट में पेश किया। अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है इसमें भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य रमेश कुमार कुकू विशाल एवं रामलाल को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लाेगाें ने कहाकि कुछ लोग पटियाला से आकर वार्ड 8 में कब्जा करने पहुंचे थे अाैर उन्होंने गोलियां चलाईं थी। पुलिस ने मतदान केंद्र के अधिकारी यशपाल की शिकायत पर कार्रवाई की।

बूथ पर झगड़ने वालों के खिलाफ केस दर्ज- निकाय चुनाव के दौरान बूथ पर झगड़ा करने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना सिटी पुलिस समाना ने केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ने बताया कि 14 फरवरी को वोटिंग के लिए पुलिस पार्टी वार्ड 8 के बूथ नं. 16 व 17 हरभगवान स्कूल समाना में था। करीब 11 बजे स्कूल की बिल्डिंग में अचानक दोनों पार्टियों के वोटरों का किसी बात को लेकर आपस में शोर मच गया। शोर सुनकर अन्य लोग पुलिस कर्मियों को धक्के मारते हुए अंदर दाखिल हुए। उन्होंने पेट्रोलिंग पार्टी इंचार्ज इंस्पेक्टर इंदऱपाल सिंह को बुलाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें