पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे:सुबह धुंध में सड़क किनारे खड़ा ट्रक नहीं दिखा, टकराने से बाइक सवार की माैत

समाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • धुंध पड़नी शुरू संभल कर चलें क्योंकि समाना, देवीगढ़, राजपुरा में तीन हादसे

धुंध शुरू हाे चुकी है, इसलिए संभल कर चले। राजपुरा, समाना और देवीगढ़ में हादसे हाे गए। जिसमें एक की माैत हाे गई, जबकि 3 लाेग जख्मी हाे गए। समाना में शुक्रवार सुबह 7:30 पटियाला राेड पर शहर से कुछ दूरी पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से एक बाइक सवार टकरा गया। हादसे में बाइक सवार की माैके पर ही माैत हाे गई। जिसकी पहचान गाेविंद राम के रूप में हुई। एक व्यक्ति जख्मी हाे गया। जिसकी पहचान माेनू के रूप में हुई। जख्मी काे राजिंदरा अस्पताल रेफर किया गया है। वारदात के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है। जख्मी नौजवान के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस नेआअागे की कार्रवाई की। जानकारी के मुताबिक नौजवान समाना से बाइक पर फैक्ट्री में काम पर जा रहे थे। धुंध के कारण उनको सड़क पर खड़ा ट्रक दिखाई नहीं दिया। मृतक की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दी गई।

सड़क पर खड़ी गाड़ियाें का रॉन्ग पार्किंग का बनता है चालान : ट्रैफिक इंचार्ज

समाना ट्रैफिक इंचार्ज निर्मल सिंह ने बताया कि मेन राेड पर खड़ी गाड़ियाें के चलतेे जाे हादसे हाेते हैं, इसे लेकर अभी तक ऐसा काेई चलान नहीं किया। जब उनकी टीम चेकिंग के लिए जाती है ताे अाराेपी ड्राइवर गाड़ी साइड में कर लेते हैं। किसी भी ढाबे के सामने मेन राेड पर खड़ी गाड़ियाें का रांग पार्किंग का चालान बनता है। बताया कि ढाबा मालिक पर केस दर्ज हाे सकता है क्याेंकि उसकी जिम्मेदारी है कि वह पार्किंग में गाड़ियाें काे लगवाए। गार्ड काे खड़ा करे जिससे काेई ड्राइवर अपनी गाड़ी मेन राेड पर वाहन न खड़ा करे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser