पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कृषि कानून का विरोध:किसानाें के समर्थन में महिलाएं भी आईं आगे, कहा-किसान भाइयाें काे पीठ नहीं दिखाएंगे, जेल जान पड़े ताे जाएंगे

समाना/पटियाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में किसानों का प्रदर्शन जारी

जिले में कृषि कानून के खिलाफ किसानों का धरना जारी है। पातड़ां रोड पर रिलायंस पेट्रोल पंप पर धरना लगा रहे किसानों के साथ अव महिलाओं ने भी पक्का मोर्चा लगा लिया है। शुक्रवार की उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। कहा कि वह अव अपने किसान भाइयों को पीठ नहीं दिखाएंगी और हर समय साथ रहेंगी।

अगर जेल भी जाना पड़े तो जेल भी जाएंगी। गांव बगरोल के बुजुर्ग किसान हाकिम सिंह का कहना था कि वह गुरु गोविंद सिंह के वंश से हैं, अगर सीने पर गोली भी खानी पड़ी तो खाएंगे। राजपुरा और नाभा में भी किसान संगठनों ने कृषि कानून केे विरोध में धरना दिया।

पटियाला:आज किसानाें से संवाद करेंगे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान

​​​​​​​कृषि बिल पर किसान संवाद करने के लिए 17 अक्टूबर दिन शनिवार को केंद्रीय पशु पालन, डेयरी और मत्स्य पालन राज्यमंत्री डॉ. संजीव कुमार बालियान पटियाला में लाइव होंगे। वो सुबह साढ़े 11 बजे सिटी सेंटर भूपिंदरा रोड पर आई क्वेस्ट इंस्टीट्यूट में मीडिया के मुखातिब होंगे। जिला प्रधान हरेंद्र कोहली ने बताया कि कृषि कानून के बारे में किसानों को इसके फायदे बताने के लिए 13 से 20 अक्टूबर तक केंद्रीय मंत्री संवाद करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें