पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:बेअदबी की घटनाएं राेकने काे सरपंच, पंच, ग्रंथी के साथ बैठक

सनौर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुरुद्वारा साहिब के बंद सीसीटीवी सही कराएं: डीएसपी

फतेहगढ़ साहिब के गांवाें में बेअदबी की घटना के बाद थाना सनौर में डीएसपी देहाती अजयपाल सिंह की देखरेख में सरपंच, पंच और ग्रंथी के साथ बैठक हुई। डीएसपी ने कहा कि बेअदबी के मामले में हमें जागरूक हाेना हाेगा। इसको ध्यान में रखते हुए जहां श्रीगुरु ग्रंथ साहब का प्रकाश रखा है वहां पर चारों तरफ शीशा लगाकर उसे कवर किया जाए। अगर कोई ग्रंथी किसी कारण से कोई काम पर अपनी ड्यूटी नहीं दे सकता तो उसकी जगह पर किसी और काे लगाया जाए।

जिन गुरुद्वाराें में सीसीटीवी कैमरे बंद हैं, उनमें सीसीटीवी कैमरा ठीक कराया जाए। हम सबको एकजुट होकर बेअदबी को रोकने के लिए आगे आना होगा। सनौर थाना प्रभारी करमजीत सिंह, सरपंच-पंचों ने भरोसा दिलाया कि वह अपने-अपने गांव में जाकर अनाउंसमेंट कर लोगों को जागरूक करेंगे। डीएसपी के मुताबिक अपने गुरुद्वारा साहिब में जाकर जहां भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनको चेक कराएंगे। जिससे ऐसी किसी भी वारदात को रोका जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें