कीरतपुर साहिब-नंगल मुख्य मार्ग पर स्ट्रीट लाइट का कनेक्शन काटा:पीडब्ल्यूडी का 25 लाख बिल बकाया, पावरकॉम ने मुख्यमार्ग की स्ट्रीट लाइट का कनेक्शन काटा

श्री आनंदपुर साहिबएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पावरकॉम का 25 लाख रुपए बिल न देने के कारण विभाग ने कीरतपुर साहिब-नंगल मुख्य मार्ग पर पीडब्ल्यूडी की स्ट्रीट लाइट का कनेक्शन काट दिया है। इससे करीब 1 किलोमीटर रास्ते पर अंधेरा छा गया है। इसके साथ श्री आनंदपुर साहिब से लेकर श्री नयना देवी मार्ग में जो पीडब्ल्यूडी विभाग की लाइटें हैं, उनका कनेक्शन भी काट दिया गया है। इसके कारण हर रोज रात्रि के समय यात्रा करने वाले सैलानियों तथा शहर में रात्रि समय सैर करने वाले नागरिकों को परेशानी हो रही है।

श्री नयना देवी वाली सड़क पंजाब व हिमाचल को आपस में जोड़ती है और रात में भी यहां पर सैंकड़ों लोग निकलते हैं। आनंदपुर साहिब व उसने सटे क्षेत्र के लोग भी श्री नयना देवी की ओर किसी न किसी काम को लेकर जाते आते रहते हैं। वहीं, हजारों की संख्या में श्रद्धालु भी इसी रास्ते से माता श्री नयना देवी के दरबार पहुंचते हैं। इस मौके शहर निवासी केके बेदी, महंत लक्ष्मण दास, पंकज शर्मा, डॉ. प्रवेश कुमार, उपकार सिंह, जीवन कुमार आदि ने कहा कि रोजाना हजारों की तादाद में संगत गुरु नगरी पहुंचती है। लाइटें न चलने के कारण उनको भारी परेशानी पेश आ रही है। उन्होंने प्रशासन से अपील की है कि लाइटों को तुरंत चालू करवाया जाए।

25 लाख बकाया, इसलिए की कार्रवाई : जेई इस संबंधी पावरकॉम के जेई करनैल सिंह ने कहा कि पीडब्ल्यूडी स्ट्रीट लाइट के 25 लाख बकाया हैं। इस कारण मेन रोड की लाइट काटी गई। बिल जमा होने के उपरांत तुरंत लाइट चालू कर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...