धोखाधड़ी का मामला:इन्वर्टर और बैटरा लिया, पेशाब का बहाना बनाकर दुकानदार के इलेक्ट्रीशियन को रास्ते में उतार भागे

चमकौर साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जानकारी देता सरबजीत सिंह। - Dainik Bhaskar
जानकारी देता सरबजीत सिंह।
  • कहा था- लड़का भेज सामान घर पर फिट करवा दो, वहीं कर देंगे पेमेंट

श्री चमकौर साहिब में भी एक ठग ने इन्वर्टर व बैटरा अपने तरीके से ठगने की कोशिश की लेकिन थोड़ी देर में ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को ठगी का सामान बेचने से पहले ही पकड़ लिया गया। एएसआई जसविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने सरबजीत सिंह निवासी गांव शेरगढ़ मंड थाना माछीवाड़ा, जिला लुधियाना के बयानों पर गुरिंदर सिंह निवासी गांव मंडीया, थाना सदर, अहमदगढ़ जिला मालेरकोटला और मोहम्मद सलीम निवासी बाग बस्ती, मालेरकोटला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि वह गांव बहरामपुर बेट में इलेक्ट्रिकल की दुकान पर काम करते हैं। 6 मई को उक्त गुरिंदर सिंह दुकान पर पहुंचा और एक इन्वर्टर व बैटरा 16 हजार 500 रुपए में खरीद लिया। उन्होंने कहा कि यह इलेक्ट्रीशियन साथ भेजकर ये इन्वर्टर मेरे गांव शेरपुर छोड़ दो और घर में लगा देना।

इन्वर्टर के पैसे वहीं घर पर देने का भरोसा दिया। सरबजीत ने बताया कि दुकान मालिक के कहने पर उक्त व्यक्ति के एक्टिवा के पीछे बैठकर चला गया। जब गांव माछीवाड़ा की तरफ जा रहे थे तो उक्त व्यक्ति ने रास्ते में एक्टिवा रोक दी। उसने पेशाब जाने का बहाना बनाकर उसे एक्टिवा से उतार दिया।

उन्होंने बताया कि जब वह एक्टिवा से नीचे उतरा तो आरोपी एक्टिवा को भगाकर ले गया। सदर थाना के एसएचओ रुपिंदर सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति श्री चमकौर साहिब में ठगी मारकर फरार हो गए हैं।

उक्त व्यक्तियों की तलाश दौरान पता चला कि उक्त लोग 2-3 दुकानों पर गए और एक दुकानदार से 400 थालियां और एक से 35 पंखे लेने की बात कही। इसके बाद इलेक्ट्रिकल की दुकान से इन्वर्टर व बैटरा लेकर फरार हो गए। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को काबू कर लिया।

खबरें और भी हैं...