• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ropar
  • Near Solkhiyan, 3 Car Riders Including A Woman Were Surrounded And Beaten Up In Broad Daylight, Broke The Car

अपराधियों के हौसले बुलंद:सोलखीयां के पास दिनदहाड़े महिला सहित 3 कार सवारों को घेरकर पीटा, गाड़ी तोड़ डाली

रोपड़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमलावरों की ओर से तोड़ी गई गाड़ी और जख्मी कार चालक बिट्टू राणा। - Dainik Bhaskar
हमलावरों की ओर से तोड़ी गई गाड़ी और जख्मी कार चालक बिट्टू राणा।
  • दंपति सहित कार चालक घायल, सभी सिविल अस्पताल रोपड़ में दाखिल

सोलखीयां टोल प्लाजा से लगभग 100 मीटर पहले सोमवार दोपहर करीब 2 बजे एक कार को रोककर 4 लोगों ने हमला कर दिया। इससे कार सवार महिला सहित 3 लोग जख्मी हो गए। हमलावरों ने सड़क के बीचो-बीच सरेआम कार के शीशे तोड़ दिए। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे ढाडी जत्थे ने उनकी मदद की, जिनको देखकर हमलावर अपनी गाड़ी में फरार हो गए।

घायलों की पहचान कार चालक बिट्टू राणा, सुरजीत सिंह व उसकी पत्नी प्रेम लता निवासी अंबाला के रूप में हुई है। सभी का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रेम लता ने बताया कि रोपड़ में उनका एक धर्म का भाई रहता है। उसके साथ उनका कुछ लेनदेन था। इस संबंधी उसने उनके खिलाफ पुलिस में कंपलेंट दे दी।

इसके चलते वह रोपड़ में डीएसपी (आर) के ऑफिस में आए थे। पुलिस ने उन्हें 12 मई का समय दिया था। इसके बाद जब वह अपनी कार में अंबाला की तरफ जा रहे थे तो सोलखियां टोल से पहले अज्ञात लोगों ने उन्हें घेर कर लाठियों से हमला कर दिया। इसमें उनका पति सुरजीत सिंह जख्मी हो गया।

प्रेम लता ने बताया कि मौके पर गुजर रहे ढाडी सिंघों ने उनकी जान बचाई गई। अगर वो वहां नहीं आते तो हमलावरों ने उनको मार ही देना था। हमलावर उसके धर्म के भाई का नाम ले रहे थे। पीड़ितों ने पुलिस से हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। सिविल अस्पताल में एएसआई हरबंस सिंह ने घायलों के बयान लिए।

ढाडी सिंह मदद को आए तो भागे हमलावर

मौके पर प्राप्त जानकारी के मुताबिक हमलावर जब गाड़ी पर हमला कर रहे थे तो उसके तुरंत बाद ढाडी जत्था वहां से निकल रहा था। उन्होंने मारपीट होते देख गाड़ी रोक ली। सिंहों के हाथ में श्री साहिब देखकर हमलावर भाग गए। हमले के तुरंत बाद वहां पर लोगों का जमावड़ा लग गया।

खबरें और भी हैं...