• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ropar
  • The Worker Abused The Bachuan Toll For Not Having Money In The Fastag, When The Driver Asked The Reason, He Attacked With A Rod

दुर्व्यवहार:बछुआं टोल पर फास्टैग में पैसे नहीं होने पर कर्मी ने निकाली गाली, गाड़ी चालक ने कारण पूछा तो रॉड से किया हमला

काठगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंचे एसएचओ हरकीरत सिंह पूछताछ करते हुए। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंचे एसएचओ हरकीरत सिंह पूछताछ करते हुए।
  • रोपड़ का था गाड़ी चालक, मौके पर पहुंची पुलिस तो टोल कर्मियों ने मांगी लिखित में माफी

टोल कर्मचारियों की गुंडागर्दी का एक मामला सोमवार को सामने आया है। स्कॉर्पियो कार पर लगे फास्टैग में पैसे न होने पर एक टोल कर्मी ने गाली निकाल दी, जो कार चालक के कानों तक पड़ी तो उसने गाली निकालने का कारण पूछा तो उल्टे टोल कर्मचारी ने उस पर हमले के लिए लोहे की रॉड निकाल ली। मौके पर एसएचओ भी पहुंच गए।

इसके बाद टोल कर्मचारियों ने लिखित में माफी मांगी और रॉड निकालने वाले कर्मचारी पर कार्रवाई की बात भी कही है। उधर, टोल मैनेजर ने कहा कि वे भी मामले की जांच करवाएंगे और जिस कर्मचारी का व्यवहार ठीक नहीं होगा, उन पर कार्रवाई की जाएगी और स्कॉर्पियो मालिक के साथ दुर्व्यवहार करने वाले कर्मचारी को नौकरी से हटा दिया गया है।

दुर्व्यवहार करने वाले कर्मी को नौकरी से निकाला

मामले की जानकारी देते हुए रोपड़ के रहने वाले स्कॉर्पियो चालक व नंबरदार अजीत सिंह ने बताया कि वे सोमवार को रोपड़ से नवांशहर की ओर जा रहे थे तो रास्ते में बछुआं टोल से गुजरते हुए महिला ऑपरेटर ने बताया कि उनके फास्टैग से पैसे नहीं कट रहे, क्योंकि उसमें बैलेंस नहीं है।

उन्होंने टोल पर्ची काट रही महिला को टोल काटने के लिए दो सौ रुपए का नोट दे दिया। लेकिन इसी दौरान वहीं खड़े एक अन्य टोल कर्मचारी ने गाली निकालते हुए कहा कि इन्हां लोकां दा तां एही हाल आ, इन्हें पहले नहीं पता होता कि अकाऊंट में पैसे डलवाने होते हैं। उन्होंने बताया कि गाली सुनकर वे कार से नीचे उतरे और उन्होंने कर्मचारी से कहा कि जब वह टोल पर्ची कटवा रहे हैं तो गाली देने का क्या मतलब है।

इस पर दोनों में बहस शुरू हो गई और टोल कर्मचारी ने लोहे की रॉड के साथ उन पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने रॉड को पकड़ लिया तो टोल कर्मी कमरे से जाकर एक अन्य रॉड ले आया और उन पर हमले करने की कोशिश की। घटना की जानकारी मिलते ही एसएचओ काठगढ़ हरकीरत सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों पक्षों से बात की और उन्हें थाना काठगढ़ में बुला लिया।

खबरें और भी हैं...