पुलिस को सौंपा:चोर गिरोह का सदस्य काबू कर पुलिस को सौंपा, 4 फरार, पकड़ा लड़का बोला- चोरी का सामान कबाड़ियों को बेचते हैं

भवानीगढ़21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला द्वारा शोर मचाने पर वह भाग गए परंतु मोहल्ला वासियों ने उनके पीछा करते हुए एक को पकड़ लिया

प्रीत नगर मोहल्ले के निवासियों ने घर में चोरी कर रहे चोर गिरोह के एक सदस्य को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है जबकि गिरोह के 3-4 सदस्य मौके से भाग गए। इस मौके मोहल्ला निवासी यादविंदर सिंह, मंगत शर्मा, काला सिंह, जगरूप सिंह, निर्भय सिंह, गुरसेवक सिंह ने बताया कि मोहल्ले का एक घर परिवार के चंडीगढ़ में रहने के कारण पिछले लंबे समय से बंद पड़ा था।

घर के साथ लगते घर की एक महिला जब अपनी छत पर गई तो उसने देखा कि बंद पड़े घर में 14 से 15 साल के 4-5 लड़के सामान चोरी कर रहे है। वह बाथरूम से नल वगैरा निकाल रहे थे जबकि घर के अगले हिस्से में घुसने के लिए जाली को काट रहे थे। महिला द्वारा शोर मचाने पर वह भाग गए परंतु मोहल्ला वासियों ने उनके पीछा करते हुए एक को पकड़ लिया। उसे पुलिस हवाले कर दिया गया है। पकड़े हुए लड़के ने बताया कि वह पिछले दो-तीन दिन से घरों में सामान चोरी करके संगरूर व बलियाल रोड पर स्थित कबाड़ की दुकानों पर बेच रहे हैं। इस संबंधी ड्यूटी अफसर कुलविंदर सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। भागे आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...