सम्मानित:नशामुक्त हुए तीन युवाओं को डीसी ने 1100 रुपए की राशि देकर किया सम्मानित

संगरूरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी जतिंदर जोरवाल ने कहा कि वह नशामुक्त समाज का निर्माण करने के लिए हरसंभव प्रयास करें और नशा बेचने वालों की सूचना पुलिस को दी जाए, ताकि उन पर कानूनी कार्रवाई की जा सके

रेडक्राॅस नशामुक्ति केंद्र संगरूर से इलाज करवाने के बाद नशामुक्त हुए तीन नौजवानों को 1100-1100 रुपए की नकद राशि देकर सम्मानित किया गया। स्थानीय डीसी दफ्तर में आयोजित समागम दौरान गांव ईसडा के गुरदीप कौशल को स्वर्गीय हरी सिंह यादगारी अवार्ड, खनौरी के प्रदीप कुमार को स्वर्गीय निरंजन कौर यादगारी अवार्ड, धनौला के कुलदीप सिंह को स्वर्गीय सतनाम सिंह यादगारी अवार्ड दिया गया।

इस मौके पर डीसी जतिंदर जोरवाल ने कहा कि वह नशामुक्त समाज का निर्माण करने के लिए हरसंभव प्रयास करें और नशा बेचने वालों की सूचना पुलिस को दी जाए, ताकि उन पर कानूनी कार्रवाई की जा सके। एडीसी अनमोल सिंह धालीवाल, सहायक कमिशनर देवदर्शदीप सिंह ने नशामुक्त हुए नौजवानों को बधाई दी। प्रोजेक्ट डायरेक्टर मोहन शर्मा ने बताया कि केन्द्र में पंजाब के साथ-साथ पड़ोसी राज्यों से भी नौजवान नशामुक्त होने के लिए आ रहे हैं। इस मौके पर डॉ. एएस मान, राज कुमार अरोड़ा, पाला मल्ल सिंगला, जगननाथ गोयल, परमजीत सिंह, नायब सिंह, नीरू बाला, सिमरनप्रीत कौर, शंकर सिंह, निर्भय सिंह, सुरेश कुमार, जग्गा सिंह आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...