मांग:22 वर्षीय युवक की मौत, नशे की ओवरडोज का शक तीन दिन पहले हंडिआया में भी मरा था एक युवक

धनौलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नशा सप्लाई करने वालों पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग

अनाज मंडी के पास रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा नशे की ओवरडोज से हुई मौत की आशंका जताई जा रही है। जानकारी के अनुसार गगनदीप कुमार पुत्र विनोद कुमार उम्र 22 साल का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के दरवाजे पर मिला, जिसे पड़ोसियों द्वारा अस्पताल धनौला में लेकर गए। आशंका जताई जा रही है कि नशे की ओवरडोज से युवक की मौत हुई है। इस मौके पर पड़ोसी भाजपा एससी सेल के जिलाध्यक्ष छिंदा नाथ ने कहा यह मामला नशे की ओवरडोज से हुई मौत का लग रहा है।

सरकारी तंत्र नशा रोकने में पूरी तरह से असफल है। इस मौके पर समाजसेवी भाग राम, पूर्व पार्षद प्रकाश राम, भूरू नाथ, विक्की, सज्जन कुमार, काला सिंह ने मांग की है कि पुलिस मामले की गहराई से जांच करे। अगर यह नशे का मामला है तो नशा सप्लाई करने वालों पर हत्या का केस दर्ज किया जाए।

गौरतलब है कि 3 दिन पहले हंडियाया में श्मशानघाट में संदिग्ध हालत में एक शव मिला था। वहीं, जांच के बाद खुलासा हुआ था कि वह मौत नशे की ओवरडोज से हुई थी। पुलिस ने मृतक के साथियों के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का पर्चा भी दर्ज कर लिया था। थानेदार निर्मल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बरनाला भेज दिया गया है व मृतक के पिता के आने के बाद उनके बयान पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...