गणतंत्र दिवस समारोह:सुबह 9.58 बजे फहराएंगे तिरंगा, 10.02 बजे परेड का निरीक्षण

संगरूर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संगरूर के पुलिस लाइन स्टेडियम में समागम की तैयारियों को अंतिम रूप देते कर्मचारी - Dainik Bhaskar
संगरूर के पुलिस लाइन स्टेडियम में समागम की तैयारियों को अंतिम रूप देते कर्मचारी

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर प्रशासन ने एक दिन पूर्व बुधवार को सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली हैं। बुधवार रात तक प्रशासन समारोह स्थल पुलिस लाइन में तैयारियों में जुटा रहा। पंडाल को खूबसूरत ढंग से सजाया गया है।

शहर की पुलिस लाइन में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत करेंगे। गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में विशेष उपलब्धियां प्राप्त करने वाले व्यक्तियों को भी विशेष तौर पर सम्मानित किया जाएगा।

डीसी जतिंदर जोरवाल ने बताया कि पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस पर आज जिला स्तरीय समागम का आयोजन किया जा रहा है। सुबह 9.55 बजे कार्यक्रम के मुख्य मेहमान कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा पुलिस लाइन मेमोरियल में श्रद्धांजलि भेंट करेंगे।। सुबह 9.58 बजे राष्ट्रीय झंडा लहराने की रस्म को अदा किया जाएगा।.

10.02 बजे परेड का निरीक्षण, 10.15 पर मुख्य मेहमान का संदेश, 10.25 पर मार्च पास्ट व झांकिया, 10.35 पर स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित करना, 10.45 पर सभ्याचारक समागम, 11.05 पर ईनाम वितरण समारोह होगा। 11.20 बजे राष्ट्रीय गान होगा। बुधवार को भी पुलिस की विभिन्न टीमों ने शहर के विभिन्न स्थानों पर सख्त नाकेबंदी करके वाहनों की चेकिंग की। वाहनों के कागजात भी चेक किए गए।

खबरें और भी हैं...