पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रैली:‘मास्क और मतदान दोनों जरूरी’ का संदेश देते हुए निकाली रैली

ब्यावर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निकटवर्ती ग्राम देवाता में गुरुवार को पंचायत समिति और जिला परिषद चुनाव के स्वीप कार्यक्रम के तहत रैली का आयोजन किया गया।

विद्यालय की प्रधानाचार्या रंजना आदरा ने बताया कि गुरुवार को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय देवाता के विद्यालय परिवार द्वारा सोशल डिटेंसिंग की पालना करते हुए मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। रैली के माध्यम से ग्रामीणों को शत प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया। इसके साथ ही मतदान करने जाते समय मास्क लगाने और कोविड गाइडलाइन का पालन करने लिए भी प्रेरित किया गया। विद्यालय परिवार द्वारा संविधान दिवस मनाते हुए बाबा साहब की संविधान निर्माण में भूमिका को याद किया गया। विद्यालय के सभी शिक्षकों ने संविधान की उद्देशिका की शपथ ली। इस दौरान विद्यालय परिवार के सन्तोष सिंह, ओम प्रकाश जांगिड़, मोनिका फानन, सुरेश चन्द फुलवारी, महेश गोयल, भोलाराम मेहरा, परमेश्वर प्रजापति, विमला चौहान, स्नेहलता शर्मा, उर्मिला शर्मा, कमला चौहान, अनिता जांगिड़ आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser