पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:ब्यावर शहर में एक और कोरोना संक्रमित मिला

ब्यावर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 के तहत शनिवार शाम तक मिली रिपोर्ट में एक युवक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। राजकीय अमृतकौर अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक रेगरान छोटा बास निवासी 36 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। उसका एक दिन पहले ही सैंपल लिया गया था। पीएमओ डॉ. आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक जिस व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होती है, उसे कोविड केयर सेंटर में ही भर्ती करने को प्राथमिकता दी जाती है। हालांकि सरकार की गाइड लाइन के मुताबिक जो व्यक्ति घर पर रहकर ही उपचार लेने के पात्र हैं उसे ही घर पर रहने की स्वीकृति दी जाती है। इसके लिए खुद समेत दो पड़ौसियों की ओर से शपथ भरकर जमा कराना होता है।

इसके अलावा तहसील और अन्य विभागीय अधिकारी भी मौका-मुआयना करने के बाद ही यह तय करते हैं कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति खुद के घर पर ही रहकर उपचार ले सकता है या उसे कोविड केयर सेंटर में भर्ती करना जरूरी है। संबंधित व्यक्ति के घर पर रहने से संक्रमण फैलने की आशंका तो नहीं, घर पर अलग रखने की व्यवस्था संबंधी जानकारी भी ली जाती है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें